ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
खेल

24वीं सब-जुनिअर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप के लिए चयनित खिलाडिय़ों की सूचि जारी

November 29, 2018 08:00 PM

6 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर में आयोजित होने वाली सब-जुनिअर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप में देशभर से पहुंचेगी नेटबॉल टीमें।

बरनाला, विपन गुप्ता / महिंदर कुमार  
 
6 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के ऊना शहर में 24वीं सब-जुनिअर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप (लडक़े/लड़कियां) आयोजित होंगी। जिसमें अंर्तगत-16 वर्ष के खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। चेंपिअनशिप में भाग लेने वाली पंजाब राज्य के खिलाडिय़ों का चयन कर लिया गया है। यह जानकारी नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. के प्रदेश महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने जारी प्रेस विज्ञप्ति द्वारा दी है। जो कि जिला बठिंडा के माईसरखाना में गत 15 दिनों से चल रहे नेटबॉल शिविर का जायजा लेने एवं दोनों वर्ग के चुने खिलाडिय़ों को बधाई देने के बाद बरनाला पहुंचे थे। प्रेसवार्ता में एसोसिएशन महासचिव एडवोकेट कपिल ने आशा प्रकट की है कि पंजाब नेटबॉल टीम, राष्ट्रीय खेल संस्था नेटबॉल फैड्रेशन आफ इंडिया की गाईड लाइन के मुताबिक देवभूमि पर होने वाली चेंपिअनशिप में पंजाब का नाम रौशन करेंगे।  
इन खिलाडिय़ों का किया गया चयनः
लडक़ों के वर्ग में से मनवीर, मनप्रीत, सुमित, जतिंदर, जसमीत, नरिंदर, हरकीरत, ताज, तरन कुमार, गौरव, नवजोत और आकाश चुने गए हैं। जबकि लड़कियों के वर्ग में से कमलप्रीत, मुस्कान रानी, सुखप्रीत कौर, बेअंत कौर, अनमोल प्रीत, तनेगा शर्मा, सुखप्रीत, पूजा रानी, पलक सिंगला, प्यूशा मोदी, सिमर कौर और रमनप्रीत कौर चुनी गई हैं।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज