ENGLISH HINDI Thursday, February 21, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

आंचल इंटरनेशनल स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव एक्सप्रैशन 2018

December 03, 2018 07:59 PM
all images courtesy: Parveen kumar

चंडीगढ़। आंचल इंटरनेशनल स्कूल ने सरकारी कालेज सेक्टर 46 में के सभागार में अपना वार्षिक दिन एक्सप्रैशन -2018 मनाया। इस अवसर परअतिथि संजय टंडन और प्रेम कौशिक थे।

  मुख्य अतिथि का निदेशक और आंचल इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्या और अन्य प्रबंधन सदस्यों ने स्वागत किया। विद्यालय प्रधानाचार्याश्रीमती मंजू सूद द्वारा विद्यालय के विद्यार्थियों की पिछले वर्ष की महत्वपूर्ण उपलब्धियों एवं प्रगति रिपोर्ट सबके सामने प्रस्तुत की गई।कार्यक्रम की शुरूआत वंदना के साथ हुई। फिर प्राथमिक कक्षा के बच्चों ने देश के गौरवशाली संगीत पर अपने पैर थिरकाए। बच्चो ने अपने प्रदर्शनसे हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

छात्रों ने सोशल मीडिया के फायदा और नुकसान पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक अंग्रेजी स्किट के माध्यम से दर्शकों को विचार करने पर मजबूरकर दिया। स्कूल का सिद्धांत बच्चों को संपूर्ण विकास करना है और यह स्कूल विद्यार्थियों ने अपने योग और ताईक्वांडों के माध्यम से दर्शाया।माहौल बना हुआ था जब उभरते फैशन शो के तहत सुंदर युवतियों ने कुछ आकर्षक प्रदर्शन किए जिसमें पश्चिमी वस्त्र, आरामदायक पहनने वाले, पारंपरिक व और फैशन 2040 के संबंध में अपनी झलक प्रस्तुत की। भविष्य में नई उमंगों के साथ पुन: आने के वादे तथा धन्यवाद प्रस्ताव केसाथ यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पुलवामा : भाजपाइयों ने पाकिस्तानी झंडा और इमरान का फूंक मांगा सिद्धू का इस्तीफा मंत्रिमंडल ने सारंगपुर,चंडीगढ़ में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ को 50.76 एकड़ भूमि हस्‍तांतरित करने को मंजूरी दी नैबक्राफ्ट मेला प्रदर्शनी 17 से 19 फरवरी तक शिवसेना चण्डीगढ़ द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन वार्षिक दिवस समारोह में नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियां पेश की पैरागॉन किड्स स्कूल की वार्षिक एथलेटिक मीट में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया पुलवामा हमला: उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने किया रोष प्रदर्शन पाकिस्तान मुर्दाबाद नारों के बीच फूंका पाक का झंडा पाकिस्तान का झंडा फूंका, शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि चण्डीगढ़ युवा कांग्रेस व युवा दल ने शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को अर्पित की श्रद्धांजलि