ENGLISH HINDI Thursday, May 23, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
चुनाव समाप्त होते ही नखरे दिखाने लगी बिजलीट्रांसपोर्ट अथॉरिटी द्वारा अमृतसर, लुधियाना के चार डीलरों के विशेष अधिकार अस्थायी तौर पर रद्दहरित विवाह दिवस मनाकर दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेशजनरल समाज पार्टी का आरोप, प्रचार में अड़ंगा, उम्मीदवारों को सुरक्षा क्यों प्रदान नहींएम्स में बिना बेहोश किए ब्रेन ट्यूमर की सर्जरीअरदास में पंथ से विछोड़े गए गुरुधामों के दर्शन ए दीदार ते सेवा संभाल दा दान खालसा जी नू बख्शो की पंक्तियाँ लिखने वाले ज्ञानी से लोग आज भी अनजानकरंट लगने से 65 वर्षीय चालक की मौत, हाई टेन्शन तारों से ट्रक लगने से दो जने आए करंट की चपेट मेंरोडरेज इन जीरकपुर: युवकों ने हाइवे पर भाजपा नेता की कार से की तोड़फोड़
चंडीगढ़

आंचल इंटरनेशनल स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव एक्सप्रैशन 2018

December 03, 2018 07:59 PM
all images courtesy: Parveen kumar

चंडीगढ़। आंचल इंटरनेशनल स्कूल ने सरकारी कालेज सेक्टर 46 में के सभागार में अपना वार्षिक दिन एक्सप्रैशन -2018 मनाया। इस अवसर परअतिथि संजय टंडन और प्रेम कौशिक थे।

  मुख्य अतिथि का निदेशक और आंचल इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्या और अन्य प्रबंधन सदस्यों ने स्वागत किया। विद्यालय प्रधानाचार्याश्रीमती मंजू सूद द्वारा विद्यालय के विद्यार्थियों की पिछले वर्ष की महत्वपूर्ण उपलब्धियों एवं प्रगति रिपोर्ट सबके सामने प्रस्तुत की गई।कार्यक्रम की शुरूआत वंदना के साथ हुई। फिर प्राथमिक कक्षा के बच्चों ने देश के गौरवशाली संगीत पर अपने पैर थिरकाए। बच्चो ने अपने प्रदर्शनसे हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

छात्रों ने सोशल मीडिया के फायदा और नुकसान पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक अंग्रेजी स्किट के माध्यम से दर्शकों को विचार करने पर मजबूरकर दिया। स्कूल का सिद्धांत बच्चों को संपूर्ण विकास करना है और यह स्कूल विद्यार्थियों ने अपने योग और ताईक्वांडों के माध्यम से दर्शाया।माहौल बना हुआ था जब उभरते फैशन शो के तहत सुंदर युवतियों ने कुछ आकर्षक प्रदर्शन किए जिसमें पश्चिमी वस्त्र, आरामदायक पहनने वाले, पारंपरिक व और फैशन 2040 के संबंध में अपनी झलक प्रस्तुत की। भविष्य में नई उमंगों के साथ पुन: आने के वादे तथा धन्यवाद प्रस्ताव केसाथ यह कार्यक्रम संपन्न हुआ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
किसानों को कर्ज माफी का मुद्दा: अकाली अपनी मंजी हेठां सोटा मारन, किया अकालियों की विफल योजनाओं का खुलासा चुनावी मौसम में एयरपोर्ट पर बिगाड़ा फ्लाइट्स का शेड्यूल अठावले ने रिलीज किया चुनावी घोषणा पत्र, 19 मुद्दों को ध्यान में रख वोटिंग करे चंडीगढ़ की जनता केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले 14 मई को चंडीगढ़ में क्लाउड नाइन ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स ने मदर डे मनाया , रॉक द बेबी बम्ब एंड मॉमी एंड मी फैशन वॉक का आयोजन पतंजलि योग समिति चंडीगढ़ ने 48 नये सहयोग शिक्षक तैयार किए किरण खेर के समर्थन में उतरी मजदूर सेना दलित समाज चुनाव का करेगा बायकाट कुलजीत सिंह मिंटू बने प्रॉपर्टी कंसलटेंट एसोसिएशन के प्रधान कूरियर हो गया गुम, अब डीटीडीसी कुरियर कंपनी भरेगा 36070/- रुपया