ENGLISH HINDI Saturday, December 15, 2018
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

सुलाह विधानसभा क्षेत्र में अवयवस्था तथा अराजकता का महौल

December 03, 2018 08:56 PM

धर्मशाला(विजयेन्दर शर्मा) ।

हिमाचल प्रदेष प्रवक्ता संजय सिंह चैहान ने प्रदेष भाजपा सरकार पर निषाना साधते हुए कहा कि आज देष में तनाव का महौल बना हुआ है जिन मुद्दों के साथ भाजपा सरकार सत्ता में आई थी आज उन मुद्दों पर कोई कार्य नहीं हो रहे है चाहे वह रोजगार की बात हो ,भ्रष्टाचार की बात हो या महँगाई को कम करने की बात हो, इन सब बातों पर सिर्फ लोगों को जुमलेबाजी ही मिली है तथा युवाओं व किसानों को ठगा है । 

 प्रवक्ता संजय सिंह चैहान ने कहा कि परिवहन , पी डब्लयू डी व आई पी एच आदि विभागों में भाई भतीजा वाद के चलते वरिष्ठता का दर निकार कर कई लोगों के भुगतान रातों - रात हो रहे है परंतु कईयों के सालों से नहीं हो रहे है तथा उनका षोषण किया जा रहा है कांग्रेस पार्टी ने इस में बहुत बडे घोटाले की अषंका तथा अधिकारियों तथा सरकार की मिली इभगत बताया है । 
उन्होंने कहा कि आज विधानसभा क्षेत्र सुलाह की सडकों की हालत बिल्कुल दयनीय है स्वास्थ्य सेवाएं ठप पडी है । अस्पतालों से डाक्टरों के तबादले किये जा रहे है तथा कई असपतालों व ओषध्याल्य में डाॅक्टर देखने को नहीं मिल रहे है , विघालयों में अध्यापकों को धमकाया जा रहा है तथा तबादले किये जा रहे है । 
प्रवक्ता संजय सिंह चैहान ने कहा कि यही नहीं सुलाह विधानसभा के अधिक्तर किसान कुल्हों पर निरभर है परंतु आस- पास के गाँवों में पानी की किल्लत बनी हुई है कूल्हें बंद पडी है जिससे किसानों की फसल की पैदावार दिन - प्रतिदिन बढती जा रही है । 
प्रवक्ता संजय सिंह चैहान ने कहा कि क्षेत्र में जो भी कार्य चल रहे है वे कांग्रेस कार्यकाल के समय पूर्व विधायक जगजीवन पाल जी के द्वारा अवंटित बजट से ही चल रहे है वर्तमान विधायक तथा मंत्री बताये कि उन्होंने 10 महीने में सुलाह चुनाव क्षेत्र में घोषणाओं के इलावा कितना बजट मुहाईया करवाया है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
जोगिन्द्रनगर में एचआरटीसी डिपो और आईपीएच मण्डल की घोषणा वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन नशा मुक्ति पर शपथ समारोह का आयोजन मंदिर नहीं तो वोट भी नहीं: हिन्दू परिषद व बजरंग दल अयोध्या में राम मंदिर का फैसला अदालत को जनभावनाओं के अनुरूप ही करना होगा: इंद्रेश कुमार आयुर्वेद का अखिल भारतीय संस्थान बनाने के होंगे प्रयास: परमार अनुराग ठाकुर का सांसद के तौर पर कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा: नरदेव कंवर राजकीय डिग्री कालेज में विशव एड्स दिवस , रैली आयोजित कर एड्स के प्रति जागरूकता का संदेश दिया हार के सदमें से उभर नहीं पा रही ज्वालामुखी कांग्रेस मुल्थान में लगा कांगड़ा का पहला स्वास्थ्य मेला