ENGLISH HINDI Thursday, February 21, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

मंदिर नहीं तो वोट भी नहीं: हिन्दू परिषद व बजरंग दल

December 07, 2018 11:39 AM

ज्वालामुखी, विजेन्द्र शर्मा:
अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद एव राष्ट्रीय बजरंग दल एवं शिव सेना हिंदुस्तान के नेत्रत्व में हिन्दू संगठनो ने 6 दिसंबर 1992 में हिंदुओं की आस्था एवं स्वाभिमान पर लगे कलंक श्री राम जन्मभूमि पर बने बाबरी ढांचा गिरने की वर्षगांठ शौर्य दिवस के रूप में मनाई।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ के महामंत्री मुनीष बक्शी ने कहा कि वर्षो से राम मंदिर निर्माण का धर्म युद्ध निर्णायक मोड पर पहुँच चुका है। समस्त हिंदुओं के सब्र का बांध अब टूटने की कगार पर है। न्याय की आस लगाए हिन्दू समाज को सिर्फ धोखा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हिंदुओं की आस्था, सम्मान एवं स्वाभिमान का विषय है जो रोटी कपड़े और मकान से भी महत्वपूर्ण है।
शिव सेना हिंदुस्तान के प्रधान अजय चौहान ने कहा कि लगता है भाजपा जान बूझ कर राम मंदिर के मुद्दे को जीवत रखना चाहती है ताकि अपनी विफलताओं को यह छुपा सके। यह विपक्ष में थी तो सत्ता की मांग कर राम मंदिर के मुद्दे पर वोट मांगे अब जब अधिकतर राज्यों में इनकी सरकार है केंद्र में बहुमत के साथ है और उनके कार्यकाल की समाप्ती तक उन्होंने अभी तक राम मंदिर मुद्दे पर कुछ नहीं किया। अगर मंदिर नहीं तो वोट भी नहीं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें