ENGLISH HINDI Friday, December 14, 2018
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ राज्य चुनाव कमिशनर की उपायुक्तों व जि़ला पुलिस प्रमुखों संग बैठक चंडीगढ़, फेस2न्यूज:व्यास ने ली संघ लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में पद और गोपनीयता की शपथव्यास ने ली संघ लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में पद और गोपनीयता की शपथस्टार्ट-अप्स को जल्दी ही लाया जाएगा जीईएम प्लेटफॉर्म पर दक्षिण-पूर्व बंगाल की खाड़ी के ऊपर विक्षोभ, चक्रवात-पूर्व चेतावनी जारीइंसाफ की बजाए जख्मों पर नमक छिडक़ रही है कांग्रेस: चीमाकांग्रेस द्वारा एच.ए.एल. कर्मियों के हक़ में संसद के बाहर यैलो वेस्ट प्रदर्शनजीरकपुर: बिल्डर पर नौ फुट की सड़क को 18 फुट की दिखाकर फ्लैट बेचने का आरोप
हिमाचल प्रदेश

मंदिर नहीं तो वोट भी नहीं: हिन्दू परिषद व बजरंग दल

December 07, 2018 11:39 AM

ज्वालामुखी, विजेन्द्र शर्मा:
अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद एव राष्ट्रीय बजरंग दल एवं शिव सेना हिंदुस्तान के नेत्रत्व में हिन्दू संगठनो ने 6 दिसंबर 1992 में हिंदुओं की आस्था एवं स्वाभिमान पर लगे कलंक श्री राम जन्मभूमि पर बने बाबरी ढांचा गिरने की वर्षगांठ शौर्य दिवस के रूप में मनाई।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद चंडीगढ़ के महामंत्री मुनीष बक्शी ने कहा कि वर्षो से राम मंदिर निर्माण का धर्म युद्ध निर्णायक मोड पर पहुँच चुका है। समस्त हिंदुओं के सब्र का बांध अब टूटने की कगार पर है। न्याय की आस लगाए हिन्दू समाज को सिर्फ धोखा मिल रहा है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर हिंदुओं की आस्था, सम्मान एवं स्वाभिमान का विषय है जो रोटी कपड़े और मकान से भी महत्वपूर्ण है।
शिव सेना हिंदुस्तान के प्रधान अजय चौहान ने कहा कि लगता है भाजपा जान बूझ कर राम मंदिर के मुद्दे को जीवत रखना चाहती है ताकि अपनी विफलताओं को यह छुपा सके। यह विपक्ष में थी तो सत्ता की मांग कर राम मंदिर के मुद्दे पर वोट मांगे अब जब अधिकतर राज्यों में इनकी सरकार है केंद्र में बहुमत के साथ है और उनके कार्यकाल की समाप्ती तक उन्होंने अभी तक राम मंदिर मुद्दे पर कुछ नहीं किया। अगर मंदिर नहीं तो वोट भी नहीं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
जोगिन्द्रनगर में एचआरटीसी डिपो और आईपीएच मण्डल की घोषणा वार्षिक खेल प्रतियोगिता का आयोजन नशा मुक्ति पर शपथ समारोह का आयोजन सुलाह विधानसभा क्षेत्र में अवयवस्था तथा अराजकता का महौल अयोध्या में राम मंदिर का फैसला अदालत को जनभावनाओं के अनुरूप ही करना होगा: इंद्रेश कुमार आयुर्वेद का अखिल भारतीय संस्थान बनाने के होंगे प्रयास: परमार अनुराग ठाकुर का सांसद के तौर पर कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा: नरदेव कंवर राजकीय डिग्री कालेज में विशव एड्स दिवस , रैली आयोजित कर एड्स के प्रति जागरूकता का संदेश दिया हार के सदमें से उभर नहीं पा रही ज्वालामुखी कांग्रेस मुल्थान में लगा कांगड़ा का पहला स्वास्थ्य मेला