ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

व्यास ने ली संघ लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ

December 14, 2018 12:53 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
सेवानिवृत्त भारतीय प्रशासनिक अधिकारी भारत भूषण व्यास (जम्मू-कश्मीर: 1986) ने नई दिल्ली में संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) के सदस्य के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली। यूपीएससी के अध्यक्ष श्री अरविंद सक्सेना ने उन्हें शपथ दिलवाई।
श्री व्यास का जन्म 15 नवम्बर, 1957 को हुआ था। उन्होंने वनस्पतिशास्त्र में बीएससी किया है। वे 1986 में भारतीय प्रशासनिक सेवा में शामिल हुए। उन्होंने राज्य और केंद्र में विभिन्न पदों पर काम किया और जम्मू-कश्मीर के प्रमुख सचिव के पद से सेवानिवृत्त हुए। यूपीएससी के सदस्य का पदभार संभालने से पहले वे जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल के सलाहकार के रूप में कार्यरत थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
दलाई लामा टेरिस पीस एंड फ्रीडम अवार्ड 2019 से सम्मानित सकारात्मक सोच के बिना उपभोक्ता अधिकार दिवस मनाना सिर्फ एक ढकोसला प्रमाणित प्रतियां आॅनलाईन करने हेतु मुख्यमंत्री को पत्र आयकर विभाग द्वारा चुनाव के मद्देनजऱ कंट्रोल रूम स्थापित जल संवर्धन और पुलवामा कांड के कारण इस बार नहीं खेली जायेगी रंगों से होली अंग्रेजो भारत छोड़ो के बाद– नौकरशाही भारत छोड़ो जल संवर्धन और पुलवामा कांड के कारण इस बार नहीं खेली जायेगी रंगों से होली भारत में उपभोक्ता संरक्षण और न्यायिक असहयोग चुनाव आचार संहिता के नियमों को तोड़ने पर नेता पड़ सकते हैं मुसीबत में भारत के 11 और राज्यों में डीडी चैनलों के सैटेलाइट प्रसारण का शुभारंभ