ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
पंजाब

पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ राज्य चुनाव कमिशनर की उपायुक्तों व जि़ला पुलिस प्रमुखों संग बैठक

December 14, 2018 12:59 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
राज्य चुनाव कमिशनर, पंजाब श्री जग्पाल सिंह संधू ने पंजाब राज्य के समूह उपायुक्तों और जि़ला पुलिस प्रमुखों के साथ पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ मीटिंग की। मीटिंग दौरान श्री वी.के.भावरा, डीजीपी पंजाब पुलिस (नोडल अफ़सर फॉर इलैक्शन), आईजी हैड्डक्वार्टर, श्री जतिन्दर औलख और श्री कमल कुमार गर्ग, सचिव , राज्य चुनाव मतदान उपस्थित थे।
जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि राज्य में होने वाले पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ वीडियो कांफ्रैसिंग के द्वारा मीटिंग की गई थी जिसमें चुनाव संबंधी प्राथमिक तैयारियों के बारे विस्तृत चर्चा की गई।
समूह डिप्टी कमीशनर्ज और जि़ला पुलिस प्रमुखों को आदेश देते हुए श्री संधू, राज्य चुनाव कमिशनर, पंजाब ने पूरे अमन-शांति और नियमों के अनुसार चुनाव कराने संबंधी हिदायतें जारी की जिससे वोटर अपने वोटिंग अधिकार का प्रयोग बिना किसी डर, भय और दबाव से कर सकें। उन्होंने जि़ला पुलिस मुखियों को कहा कि इन चुनावों के दौरान सुखद माहौल बनाये रखने के लिए विशेष सुरक्षा प्रबंध किये जाएँ।
गौरतलब है कि पंजाब राज्य में 13276 पंचायतों की चुनाव करवाने संबंधी 15 दिसंबर, 2018 को नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है। इस नोटिफिकेशन के जारी होने के साथ ही नामांकन पत्र भरने का काम शुरू हो जायेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रईआ में नौजवानों की मौत के लिए प्रशासन और ठेकेदार जिम्मेदार: चीमा रिश्वत के मामले में दो हवलदारों के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज, एक काबू हर लेंग्वेज की अपनी ब्यूटी होती है, मैं लेंग्वेज फ्रेंड हूं :हम्सिका अय्यर आचार संहित के बाद 2,21,480 लाइसेंसी हथियार जमा हुए केमिकल फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव निवासी परेशान कुत्तों के आतंक से भयभीत जीरकपुर, निजात दिलाने के लिए चलाई सिग्नेचर मुहिम सड़क पर ही चढ़ा रहे बस में सवारियां, पुलिस ने किए चालान गतका और सिक्ख शस्त्र कला को निजी स्वामित्व के तौर पर रजिस्टर्ड करवाना सरासर गलत :ढींढसा पटियाला लोकसभा सीट: डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र रहेगा निर्णायक, मुख्यमंत्री ड्राइविंग सीट पर छह ग्राम नशीले पदार्थ सहित एक काबू