ENGLISH HINDI Saturday, January 19, 2019
Follow us on
पंजाब

पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ राज्य चुनाव कमिशनर की उपायुक्तों व जि़ला पुलिस प्रमुखों संग बैठक

December 14, 2018 12:59 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
राज्य चुनाव कमिशनर, पंजाब श्री जग्पाल सिंह संधू ने पंजाब राज्य के समूह उपायुक्तों और जि़ला पुलिस प्रमुखों के साथ पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ मीटिंग की। मीटिंग दौरान श्री वी.के.भावरा, डीजीपी पंजाब पुलिस (नोडल अफ़सर फॉर इलैक्शन), आईजी हैड्डक्वार्टर, श्री जतिन्दर औलख और श्री कमल कुमार गर्ग, सचिव , राज्य चुनाव मतदान उपस्थित थे।
जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि राज्य में होने वाले पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ वीडियो कांफ्रैसिंग के द्वारा मीटिंग की गई थी जिसमें चुनाव संबंधी प्राथमिक तैयारियों के बारे विस्तृत चर्चा की गई।
समूह डिप्टी कमीशनर्ज और जि़ला पुलिस प्रमुखों को आदेश देते हुए श्री संधू, राज्य चुनाव कमिशनर, पंजाब ने पूरे अमन-शांति और नियमों के अनुसार चुनाव कराने संबंधी हिदायतें जारी की जिससे वोटर अपने वोटिंग अधिकार का प्रयोग बिना किसी डर, भय और दबाव से कर सकें। उन्होंने जि़ला पुलिस मुखियों को कहा कि इन चुनावों के दौरान सुखद माहौल बनाये रखने के लिए विशेष सुरक्षा प्रबंध किये जाएँ।
गौरतलब है कि पंजाब राज्य में 13276 पंचायतों की चुनाव करवाने संबंधी 15 दिसंबर, 2018 को नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है। इस नोटिफिकेशन के जारी होने के साथ ही नामांकन पत्र भरने का काम शुरू हो जायेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
परविन्दर जीत सिंह नगर काउंसिल कर्मचारी यूनियन के बने प्रधान, जसविन्दर सिंह सीनियर उप प्रधान एसडीएम ने घग्गर नदी के पानी से बाढ़ के बचने के लिए कामों का लिया जायजा ट्रैफिक पुलिस रोके संकरी गलियों में बसों की एंट्री पर्यटकों के लिए खुशखबरी, अब छतबीड़ चिडियाघर में बनाया जाएगा एक्वेरियम रेडिमेड कपड़ों की 2 दुकानों से 9 लाख के कपड़े चोरी राष्ट्रीय झंडा लहराने सम्बन्धी ड्यूटियों में संशोधन अबोहर में दो दिवसीय सिटरस शो 22 व 23 जनवरी को किराएदारों की वेरिफिकेशन न करवाने पर 1 खिलाफ केस दर्ज 60 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या कार की टक्कर से युवक की मौत, सरकारी टीचर खिलाफ मामला दर्ज