ENGLISH HINDI Thursday, June 20, 2019
Follow us on
पंजाब

पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ राज्य चुनाव कमिशनर की उपायुक्तों व जि़ला पुलिस प्रमुखों संग बैठक

December 14, 2018 12:59 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
राज्य चुनाव कमिशनर, पंजाब श्री जग्पाल सिंह संधू ने पंजाब राज्य के समूह उपायुक्तों और जि़ला पुलिस प्रमुखों के साथ पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ मीटिंग की। मीटिंग दौरान श्री वी.के.भावरा, डीजीपी पंजाब पुलिस (नोडल अफ़सर फॉर इलैक्शन), आईजी हैड्डक्वार्टर, श्री जतिन्दर औलख और श्री कमल कुमार गर्ग, सचिव , राज्य चुनाव मतदान उपस्थित थे।
जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि राज्य में होने वाले पंचायती चुनाव के मद्देनजऱ वीडियो कांफ्रैसिंग के द्वारा मीटिंग की गई थी जिसमें चुनाव संबंधी प्राथमिक तैयारियों के बारे विस्तृत चर्चा की गई।
समूह डिप्टी कमीशनर्ज और जि़ला पुलिस प्रमुखों को आदेश देते हुए श्री संधू, राज्य चुनाव कमिशनर, पंजाब ने पूरे अमन-शांति और नियमों के अनुसार चुनाव कराने संबंधी हिदायतें जारी की जिससे वोटर अपने वोटिंग अधिकार का प्रयोग बिना किसी डर, भय और दबाव से कर सकें। उन्होंने जि़ला पुलिस मुखियों को कहा कि इन चुनावों के दौरान सुखद माहौल बनाये रखने के लिए विशेष सुरक्षा प्रबंध किये जाएँ।
गौरतलब है कि पंजाब राज्य में 13276 पंचायतों की चुनाव करवाने संबंधी 15 दिसंबर, 2018 को नोटिफिकेशन जारी किया जा रहा है। इस नोटिफिकेशन के जारी होने के साथ ही नामांकन पत्र भरने का काम शुरू हो जायेगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रेलवे ट्रैक क्रॉस करते हुए बच्ची की हुई मौत 24 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में मकान मालिकन को ठहराया कसूरवार मैडीकल स्टोर्ज की नियमित जांच के आदेश छापेमारी के दूसरे दिन राज्य में से 3500 किलो प्लास्टिक बैग ज़ब्त नगर कौंसिल की उदासीनता से ट्रैफिक समस्या हुई विकराल सीवर की सफ़ाई करते 7 मज़दूरों की मौत पर दी श्रद्धांजलि नशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपी पीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नी कैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांग पंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौर