ENGLISH HINDI Friday, March 22, 2019
Follow us on
पंजाब

शीस मार्ग यात्रा का ज़ीरकपुर पहुँचने पर स्वागत

December 14, 2018 08:14 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

दिल्ली के गुरुद्वारा शीस गंज साहिब से आरंभ हुई गुरू तेग़ बहादुर की अतुल्य बलिदान को समर्पित आठवीं वार्षिक शिस मार्ग यात्रा आज सुबह ज़ीरकपुर पहुँची।

 
 
शीस मार्ग यात्रा का ज़ीरकपुर क्षेत्र के गुरुद्वारा श्री नाभा साहिब और गुरुद्वारा सिंह सभा पहुँचने पर स्वागत किया गया। रात समय पर विश्राम करने बाद में आज सुबह पाठ और अरदास के बाद यह यात्रा गुरुद्वारा नाभा साहिब से आनन्दपुर साहिब के लिए रवाना हुई। यात्रा का नेतृत्व पाँच प्यारे कर रहे थे।यात्रा रवाना होने पर पंजाब पुलिस की गार्द ने सलामी दी।

इस मौके एसजीपीसी मैंबर निरमैल सिंह जोला कलाँ, मनजीत सिंह ज़ीरकपुर, कमलजीत सिंह, जसपाल सिंह, अवतार सिंह, अमरप्रीत सिंह और ज़ीरकपर के थाना प्रमुख गुरजीत सिंह शामिल हुए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
जीरकपुर: होली मौके हाई म्यूजिकल बीट्स व डांस पार्टीज के लिए तैयार एक के बदले 70 रुपए का सट्टा, आधा दर्जन काबू टेलर ने युवक पर गोली चलाने के लगाए आरोप, पुलिस बता रही मामला संदेह के दायरे में रईआ में नौजवानों की मौत के लिए प्रशासन और ठेकेदार जिम्मेदार: चीमा रिश्वत के मामले में दो हवलदारों के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज, एक काबू हर लेंग्वेज की अपनी ब्यूटी होती है, मैं लेंग्वेज फ्रेंड हूं :हम्सिका अय्यर आचार संहित के बाद 2,21,480 लाइसेंसी हथियार जमा हुए केमिकल फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव निवासी परेशान कुत्तों के आतंक से भयभीत जीरकपुर, निजात दिलाने के लिए चलाई सिग्नेचर मुहिम सड़क पर ही चढ़ा रहे बस में सवारियां, पुलिस ने किए चालान