ENGLISH HINDI Wednesday, June 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून कोनशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपीपीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नीकैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांगपंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौरमहंगे सीमेंट-बजरी से लोगों को घर बनाना हुआ कठिन: चीमाहरमिलाप नगर रेलवे फाटक पर बनने वाले आर.यू.बी के लिए फिर होगा सर्वेप्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात
पंजाब

स्थापना दिवस का मुख्य मकसद पार्टी की बेहतरी के लिए अरदास करना: एन.के.शर्मा

December 14, 2018 08:44 PM

गुरुद्वारा बावड़ी साहिब में अखंड पाठ साहब के भोग डाले

जीरकपुर,  जेएस कलेर
हलका डेराबस्सी की समूची अकाली भाजपा लीडरशिप और वर्करों की ओर से गुरुद्वारा बावड़ी साहिब ढकौली जीरकपुर में श्रोमणी अकाली दल का 98वेंवां स्थापना दिवस मनाया गया जिसमें अकाली भाजपा वर्करों के इलावा क्षेत्र की संगत ने भी बढ़ चढ़ कर भाग लिया। इस मौके श्री अखंड पाठ साहिब के भोग डाले गए और रागी सिंघो ने कीर्तन के द्वारा आईं संगत को निहाल किया।
  
  
इस मौके हलका विधायक एन.के.शर्मा ने हाज़िरी लगते कहा कि स्थापना दिवस मनाने का मुख्य मकसद पार्टी की भलाई के लिए परमात्मा के चरणों में अरदास करना है। 
उन्होंने कहा श्रोमणी अकाली दल 1920 में बनी थी और 98 सालों के इस सफर दौरान इसको पंजाब के हित्ता के लिए बहुत से उत्तर चढ़ावों का सामना करना पड़ा।
उन्होंने कहा श्रोमणी अकाली दल पंजाब की हितैषी पार्टी है और इस पार्टी के सरपरस्त स. प्रकाश सिंह बादल ने पाँच बार राज्य का मुख्य मंत्री बन कर इसको ख़ुशहाली की ओर चलाया है। इसके इलावा आज़ादी के बाद पंजाबियों के साथ होते भेदभाव के खिलाफ लंबे समय लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा आज स्थापना दिवस मौके श्रोमणी अकाली दल चढ़ती कला के लिए हर वर्कर ने अपनी नैतिक ज़िम्मेदारी समझते भाग लिया है जिससे यह साबित होता है श्रोमणी अकाली दल के साथ हर वर्कर चट्टान की तरह मजबूती से खडा है। हलका विधायक ने पहुँचे हुए वर्करों और संगत का तह दिल से धन्यवाद किया उपरांत संगत के लिए चाय और ब्रैड पकौड़ों का लंगर भी लगाया गया।
इस मौके ज़िला योजना बोर्ड के चेयरमैन कृष्णपाल शर्मा, यादविन्दर शर्मा, कौंसिल प्रधान कुलविन्दर सिंह सोही, परमजीत सिंह काहलो, जत्थेदार रजिन्दर सिंह ईसापुर, सुखदीप सिंह सैदपुरा, यूथ नेता मनजीत सिंह मलकपुर, कुलदीप सिंह रंगी, रवीन्द्र सिंह रवि भांखरपुर, साधु सिंह खलोर, अवतार सिंह जवाहरपुर, जोगिन्द्र सिंह फतहपुर जट्टा, बलजीत सिंह कारकौर, ओ.पी. शर्मा, शिवदेव सिंह, बिक्रम सिंह, जनक सिंह लालड़ू, मेजर सिंह परागपुर, इंद्रजीत शर्मा, रवीन्द्र वैश्नव, जसपाल सिंह ईसापुर, दविन्दर सिंह, पवन कुमार पंमा, हरबीर सिंह सीनियर उप प्रधान सहित अन्य नेता भी उपस्थित थे। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
नशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपी पीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नी कैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांग पंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौर महंगे सीमेंट-बजरी से लोगों को घर बनाना हुआ कठिन: चीमा हरमिलाप नगर रेलवे फाटक पर बनने वाले आर.यू.बी के लिए फिर होगा सर्वे बस स्टैंड के अंदर बसे न जाने से लोग परेशान सड़क के बीच बना गढ्ढा राहगीरों के लिए परेशानी अवैध निर्माण ने बिगाड़ी जीरकपुर शहर की सूरत जीरकपुर.पटियाला सड़क पर हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल