ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
पंजाब

बैंक शाखाओं में नहीं सुरक्षाकर्मी

December 14, 2018 08:57 PM

फिरोजपुर, मनीष बावा:
लगातार बैंकों में बढ़ रही लूटपाट व डकैती की घटनाओं के बावजूद, कुछ बैंकों में आज भी सुरक्षा के पूरे बंदोबस्त नहीं है। फिरोजपुर के गांव सांदे हाशम के मेन रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के हालात इस कदर बने हुए हैं कि पिछले 3 साल से यहां एक भी सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं है। जैसे ही पत्रकारों की टीम को इस पूरे मामले के बारे में पता चला, तो वहां पहुंचकर अलग—अलग ग्राहकों से बातचीत की गई। बातचीत में एक ग्राहक अमनदीप सिंह ने बताया कि वह इस बैंक में 2005 से आ रहा है और 2008 के बाद इस बैंक में कोई भी सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं है। उन्होंने बताया कि इस बैंक में लगभग 20 गांव के कैश का लेन-देन होता है। यहां दो बार चोरी की वारदात भी हो चुकी है।
इस पूरे मामले के बारे में जब बैंक मैनेजर से बात की गई तो उन्होंने भी अपना पल्ला झाड़ते हुए बताया कि उनके द्वारा सरकार से बार—बार मांग करने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही। इस दौरान थाना कुलगढ़ी के एएसआई सतपाल ने बताया कि उनका वहां जब भी चक्कर लगता है, वह सुरक्षाकर्मी के लिए अपनी डे डायरी में नोट कर कर लाते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रईआ में नौजवानों की मौत के लिए प्रशासन और ठेकेदार जिम्मेदार: चीमा रिश्वत के मामले में दो हवलदारों के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज, एक काबू हर लेंग्वेज की अपनी ब्यूटी होती है, मैं लेंग्वेज फ्रेंड हूं :हम्सिका अय्यर आचार संहित के बाद 2,21,480 लाइसेंसी हथियार जमा हुए केमिकल फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव निवासी परेशान कुत्तों के आतंक से भयभीत जीरकपुर, निजात दिलाने के लिए चलाई सिग्नेचर मुहिम सड़क पर ही चढ़ा रहे बस में सवारियां, पुलिस ने किए चालान गतका और सिक्ख शस्त्र कला को निजी स्वामित्व के तौर पर रजिस्टर्ड करवाना सरासर गलत :ढींढसा पटियाला लोकसभा सीट: डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र रहेगा निर्णायक, मुख्यमंत्री ड्राइविंग सीट पर छह ग्राम नशीले पदार्थ सहित एक काबू