ENGLISH HINDI Monday, January 21, 2019
Follow us on
जीवन शैली

मैं बड़ा बैग रखना पसन्द करती हूूं: सिमरन कौर मुंडी

December 16, 2018 04:22 PM

चंडीगढ़ , सुनीता शास्त्री

मैं बड़ा बैग रखना  पसन्द करती हूू्ं,  यह अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी ने टाइलिश लोगों के लिए सेक्टर 17 में आलीशान नए पहला अंतर्राष्ट्रीय स्टाइल होरा स्टोर के उद्घाटन  करने के बाद कहा। अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी ने टाइलिश लोगों के लिए सेक्टर 17 में आलीशान नए पहला अंतर्राष्ट्रीय स्टाइल होरा स्टोर के उद्घाटन करने के बाद कहा. 
होरा स्टोर में स्टाइलिश बैग और घडिय़ों की एक विशेष श्रृंखला पेश की गई जो युवांओ की खास पसंद है। मुंबई और अहमदाबाद और पूर्व में कोलकाता और भुवनेश्वर जैसे शहरों में स्टाइल और आभा प्रदान करने के बाद, होरा चंडीगढ़ में एक सजीला स्टोर शुरू किया गया है। परिमल मॉडलिंग अकैडमी से होरा की पहचान, वैभव मौर्य और श्रावस्ती बॅनर्जी के साथ-साथ अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी के साथ स्टाइल के इस नए-नवेले ठिकाने का उद्घाटन करने के लिए शामिल होईये। आकर्षक सीक्वींस जडि़त, क्रिस्टल लगे हुए या सन्निहित फैंसी क्लच के साथ, अपनी पार्टी या शादी के परिधानों को एक आकर्षक तरीक़े से ख़ास बनायें। एक ढेर सारी जगह वाले आधुनिक बैग में अपनी ज़रूरत की चीज़ें भरें या अपनी उम्दा पोशाक के साथ से मेल खाने वाली सजीली घड़ी पहनें। घडिय़ों, बैग और वॉलेट्स की पूरी रेंज के साथ आप स्टाइल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रेरित पसंद को पाकर खिल उठेंगे!

होरा लक्जऱी के संस्थापक और कार्यकारी निदेशक परिमल मेहता ने कहा कि फैशन के जानकर स्टालयलिश लुत्फ़ उठाने के लिए खास है।टेम्टन मिजऱ्ा ने कहा, ‘‘चंडीगढ़ अपने युवा स्वाभाव और अनूठे व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। हमारा ब्रांड तेज़ी से बढ़ रहा है और पूरे भारत में फैशन-प्रेमियों के बीच हलचल पैदा कर रहा है और हम अपने बड़े ही ध्यान ख़ास तरीक़े से तैयार किए गए कलेक्शन के साथ इस शहर के स्टाइल की ओर अग्रसर है।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
रोडीज में सिर्फ टेलेंट से चुने जायेंगे रियल हीरो फिटनैस से ही मिल सकती है तनाव से मुक्ति, गगनदीप कौर सिद्धू डी-बज़ एंड वैजीग्रीन का प्रयास लोगों को बनाना होगा शाकाहारी खाना पीना मेरा पहला प्यार है:अभिनेता धर्मेंद्र सिधु मूसेवाला और जैस्मीन सैंडलस का लाइव कंसर्ट 31 को जीरकपुर में न्यूज़ीलैंड के फ्लेवर्स के साथ भारतीय रसोई का तडक़ा लगा कर शेफ सिड और चांद सहरावत ने पुरस्कार जीता पंजाब के लोग फूडी होते हैं चटपटा खाना इनज्वाय करते हैं:रनविजय शैरोन मलहि ने जीता मिस इंडिया ब्यूटी क्वीन 2018 का ख़िताब चंडीगढ़ में हुए ग्लैम एक्स मिस्टर व मिस इंडिया यूथ आईकन के आडिशन मिस एवं मिसिज इंडिया ब्यूटी क्वीन 2018: भ्रमण पर निकली युवतियां