ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
जीवन शैली

मैं बड़ा बैग रखना पसन्द करती हूूं: सिमरन कौर मुंडी

December 16, 2018 04:22 PM

चंडीगढ़ , सुनीता शास्त्री

मैं बड़ा बैग रखना  पसन्द करती हूू्ं,  यह अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी ने टाइलिश लोगों के लिए सेक्टर 17 में आलीशान नए पहला अंतर्राष्ट्रीय स्टाइल होरा स्टोर के उद्घाटन  करने के बाद कहा। अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी ने टाइलिश लोगों के लिए सेक्टर 17 में आलीशान नए पहला अंतर्राष्ट्रीय स्टाइल होरा स्टोर के उद्घाटन करने के बाद कहा. 
होरा स्टोर में स्टाइलिश बैग और घडिय़ों की एक विशेष श्रृंखला पेश की गई जो युवांओ की खास पसंद है। मुंबई और अहमदाबाद और पूर्व में कोलकाता और भुवनेश्वर जैसे शहरों में स्टाइल और आभा प्रदान करने के बाद, होरा चंडीगढ़ में एक सजीला स्टोर शुरू किया गया है। परिमल मॉडलिंग अकैडमी से होरा की पहचान, वैभव मौर्य और श्रावस्ती बॅनर्जी के साथ-साथ अभिनेत्री और मॉडल सिमरन कौर मुंडी के साथ स्टाइल के इस नए-नवेले ठिकाने का उद्घाटन करने के लिए शामिल होईये। आकर्षक सीक्वींस जडि़त, क्रिस्टल लगे हुए या सन्निहित फैंसी क्लच के साथ, अपनी पार्टी या शादी के परिधानों को एक आकर्षक तरीक़े से ख़ास बनायें। एक ढेर सारी जगह वाले आधुनिक बैग में अपनी ज़रूरत की चीज़ें भरें या अपनी उम्दा पोशाक के साथ से मेल खाने वाली सजीली घड़ी पहनें। घडिय़ों, बैग और वॉलेट्स की पूरी रेंज के साथ आप स्टाइल और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रेरित पसंद को पाकर खिल उठेंगे!

होरा लक्जऱी के संस्थापक और कार्यकारी निदेशक परिमल मेहता ने कहा कि फैशन के जानकर स्टालयलिश लुत्फ़ उठाने के लिए खास है।टेम्टन मिजऱ्ा ने कहा, ‘‘चंडीगढ़ अपने युवा स्वाभाव और अनूठे व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है। हमारा ब्रांड तेज़ी से बढ़ रहा है और पूरे भारत में फैशन-प्रेमियों के बीच हलचल पैदा कर रहा है और हम अपने बड़े ही ध्यान ख़ास तरीक़े से तैयार किए गए कलेक्शन के साथ इस शहर के स्टाइल की ओर अग्रसर है।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
भैन हर बेस्ट फ्रैंड किस्ड मी- रीयलिटी और फिक्शन का रोमांटिक संयोजन है: स्मार्ट मुखरा भोजन की क्वालिटी व स्वाद पर फोकस रहेगा:जितेन्द्र सिंह थियेटर से जुड़े कलाकारो की जड़े मजबूत होती हैं:मंजु शर्मा जीवन शैली के मूल्यांकन से गिरते बालों से निजात दिलाता है एडवांस्ड हेयर स्टूडियो:मालविका एक किलो के कुुंदन और विशाल बुक के जीता दिल सोनल बनी हरियाणा से एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया हरियाणा 2019 फाइनलिस्ट्स पहुंची आईनिफ्ड फैशन डिजाइनर करिश्मा शाहानी के लैक्मे फैशन वीक में प्रस्तुत कलेक्शन को पेश किया पाँच विभिन्न गुणों वाली दबंग सुंदर युवतियों की सोच को दर्शाता है ‘आफत’: नेहा धूपिया डॉक्टरों और सेलिब्रिटीं ने सुखना लेक में अलग अंदाज में मनाया वेलेंटाइन डे