ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
खेल

जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता मैच, आखिरी पलों में स्टीलर्स को मिली हार

December 19, 2018 09:23 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री
पंचकुला में खेले जा रहे जयपुर के होम लेग में आज जयपुर पिंक पैंथर्स ने धाकड़ बॉयज को 39-30 से हरा दिया। हलांकि, स्टीलर्स ने जयपुर को एक बार ऑल आउट करके जीत पर कब्जा करने का अच्छा प्रयास किया। टॉस जीतकर हमारे कप्तान मोनू गोयत ने कोर्ट यानी साइड चुनने का निर्णय लिया।

खेल शुरू होने के बाद पहले खाता जयपुर ने खोला उसके बाद स्टीलर्स ने भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए प्वॉइंट हासिल किया। पहले हॉफ की समाप्ति के बाद दोनों टीमों का स्कोर 13-13 था। यहां से एक बात जाहिर थी कि दूसरे हॉफ का खेल और भी कांटे का होने वाला है। दूसरे हॉफ का खेल शुरू होने के बाद दोनों टीमों की तरफ से उतार चड़ाव देखने को मिल रहा था। हलांकि, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया, धाकड़ बॉयज का प्रदर्शन उस तरह आगे नहीं बज रहा था। लेकिन चौतीसवें मिनट में धाकड़ बॉयज की तरफ से जबरदस्त घुमाव देखने को मिला और उन्होंने जयपुर को ऑल कर दिया। खेल एक बार फिर धाकड़ बॉयज के पक्ष में आ चुका था। धाकड़ बॉयज की तरफ से विकाश कंडोला ने 7, नवीन और मोनू गोयत ने 6-6 प्वॉइंट्स अपने नाम दर किया कुलदीप सिंह के नाम भी 3 प्वॉइंट्स हुए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
एडवोकेट करन अवतार कपिल बने भारतीय नेटबॉल संघ के सहायक सचिव ‘पीएनबी मेटलाइफ जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप (जेबीसी) - सीजन 5’ शुरू एशिअन यूथ नेटबॉल चेंपियनशिप मे भारतीय नेटबाल महिला टीम बना सकती थी मेडल टैली मे जगह...... अगर वक्त पर मिल जाता वीजा साहसिक खेलों को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के प्रयास भारतीय नेटबॉल महिला टीम ने जापान में दाखिल होते ही किया चित शानदार प्रदर्शन से लगातार टीम को जीत दिला रहा है लक्ष्य चावला अजय सिंह लिबड़ा बने गतका ऐसोसिएशन पंजाब के राज्य अध्यक्ष 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप संपन्न, पंजाब को मिली विजयश्री, बना नैटबॉल चेंपियन 11वां नैटबॉल फेडरेशन कप 2019-20 : पंजाब और दिल्ली की महिला, पंजाब और केरल के पुरुष वर्ग की टीमें पहुँची सेमी फाईनल में 11वां नैटबाल फेडरेशन कप 2019: पंजाब के पुरुष वर्ग की टीम ने कर्नाटका की टीम को 44/18 के अंतर से हराया