ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
खेल

जयपुर पिंक पैंथर्स ने जीता मैच, आखिरी पलों में स्टीलर्स को मिली हार

December 19, 2018 09:23 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री
पंचकुला में खेले जा रहे जयपुर के होम लेग में आज जयपुर पिंक पैंथर्स ने धाकड़ बॉयज को 39-30 से हरा दिया। हलांकि, स्टीलर्स ने जयपुर को एक बार ऑल आउट करके जीत पर कब्जा करने का अच्छा प्रयास किया। टॉस जीतकर हमारे कप्तान मोनू गोयत ने कोर्ट यानी साइड चुनने का निर्णय लिया।

खेल शुरू होने के बाद पहले खाता जयपुर ने खोला उसके बाद स्टीलर्स ने भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए प्वॉइंट हासिल किया। पहले हॉफ की समाप्ति के बाद दोनों टीमों का स्कोर 13-13 था। यहां से एक बात जाहिर थी कि दूसरे हॉफ का खेल और भी कांटे का होने वाला है। दूसरे हॉफ का खेल शुरू होने के बाद दोनों टीमों की तरफ से उतार चड़ाव देखने को मिल रहा था। हलांकि, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता गया, धाकड़ बॉयज का प्रदर्शन उस तरह आगे नहीं बज रहा था। लेकिन चौतीसवें मिनट में धाकड़ बॉयज की तरफ से जबरदस्त घुमाव देखने को मिला और उन्होंने जयपुर को ऑल कर दिया। खेल एक बार फिर धाकड़ बॉयज के पक्ष में आ चुका था। धाकड़ बॉयज की तरफ से विकाश कंडोला ने 7, नवीन और मोनू गोयत ने 6-6 प्वॉइंट्स अपने नाम दर किया कुलदीप सिंह के नाम भी 3 प्वॉइंट्स हुए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी 15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 8 से 10 फरवरी को माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप धूमधाम के साथ संपन्न 31वीं जूनियर नेशनल नैटबाल चैंपिअनशिप में खिलाड़ियों ने की जिंद-जान एक 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप में पंजाब के खिलाडिय़ों की बल्ले-बल्ले माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत के साथ आग़ाज़ कराटे डू एसोसिएशन ने खेल ग्रांट जारी करवाने की मांग की अर्जुन चीमा ने निशानेबाज़ी में स्वर्ण पदक जीता ओरेंज टायगर ने जीती क्रिकेट सीरीज -शानदार खेल के लिए हरदीप सिंह बना मैन आफ द मैच अमित चोपड़ा को समर्पित है माउंटेन बाइकिंग इवेंट : मोना चोपड़ा