ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

पंजाब के लोग फूडी होते हैं चटपटा खाना इनज्वाय करते हैं:रनविजय

December 26, 2018 09:30 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ के पांच सितारा - ताज में इस वर्ष अपने गेस्टों का नये साल का स्वागत में होटल के भव्य ग्रेंड बॉल रुम में ‘मुंबई टॉकिज’ की मेजबानी की जा रही है। 

आज ताज के मुख्य शैफ रनविजय ने बताया कि मुंबई जैसा माहौल पैदा कर अन्य व्यंजनों के साथ उस क्षेत्र का कुजीन (खाना) भी परोसा जायेगा। जिसमें पंजाबी फूड, साउथ ,इन्डियन चायनीज सबकुछ मिलेगा। उन्होंने बताया कि आज लोग काफी हैल्थ कॉनसेस हो गये है ।

खाते समय हैल्थ के बारे में सोचकर खाते हैं इनके लिए हैल्थ कॉनर भी लगाया जायेगा।तो पंजाब के लोग फूडी होते हैं जो अपने को चटपटा खाना देखकर रोक नहीं पाते आज खालो कल देखा जायेगा फूड इनज्वाय करतेहैं। उनहोंने बताया कि खाने के साथ डीजे केडी अपने हाई नोट्सकेम्युजिक के साथ साथ इंटरनैश्नल डांस परफोरमेंस में इस शाम खास होगी। इस शाम के लिए ग्रंड एंट्री के लिये प्रत्येक कपल को 14 हजार रुपये अदा करने होंगें ।और जो लोग फन गेम् स के शौकिन है, होटल उनके लिये ‘न्यू ईयर पाईरेट पार्टी’ भी होस्ट कर रहा है जिसमें बेशुमार मनोरंजन है।

यहां भी बैवरेजिस और स्नैकिंग बेशूमार है और ग्लोबल बुफै की भरमार है। पूरी शाम तक लाईव बैंड का परफोरमेंस गेस्टों को थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस यादगार शाम के लिये प्रत्येक कपल को दस हजार रुपये चुकाने होंगें।यदि गेस्ट चकाचौंध से दूर शांतिप्रिय माहौल मेें नये साल को मनाना चाहते हैं तो ताज चंडीगढ के ‘स्पार्कलिंग ब्लैक लोटस न्यू ईयर नाईट’ से कोई बेहतर विकल्प है। टेबल पर ही ‘सेवन कोर्स डिनर’ सर्व किया जायेगा जिसके साथ सॉप् ट म्युजिक और केंडल लाईट यह पल और यादगार बना देगा।  

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें