ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
जीवन शैली

खाना पीना मेरा पहला प्यार है:अभिनेता धर्मेंद्र

December 28, 2018 09:25 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

अभिनेता धर्मेंद्र ने फिल्मों की नहीं खाने पीने की बाते की। खाना पीना मेरा पहला प्यार है। उन्होंने कहा कि सरसों का साग और मक्की दी रोटी के बिना सर्दियां अधूरी हैं । गरम धरम में बार काफी शानदार और इसमें काफी बेहतरीन कॉकटेल्स को तैयार किया गया, जिसमें फिल्मों के करैक्टर पर बीयर और बाइन के नाम प्यारे मोहन, चुलबुली, बीरू की घूटी, पान गुलाबों पेश की गई । जिसका स्वाद बड़े चाव से धर्मेंद्र जी के बड़े प्रशंसकों ने भी चखा।

यह मंजर था चंडीगढ़ सेक्टर-8 में खुले गरम धरम बार के उद्धाटन समारोह का।  फूड लवर्स को रेस्टोरेंट गरम धरम के बाद शाम को अभिनेता धर्मेंद्र ने उद्धाटन किया। अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा धर्मेंद्र द्वारा गरम धरम की लॉन्चिंग के अवसर पर दर्शकों भारी भीड़ देखी गई ।

प्रिय अभिनेता को धर्मेन्द्र अपने बीच पाकर दर्शक खुश थे। इसअवसर शानदार खानपान के लिए लोगों की पहली पसंदीदा रहा है। धर्मेंद्र ने बताया कि मेरा जीवन भोजन और फिल्मों के लिए मेरे प्यार के इर्द-गिर्द घूमता है, और जब गरम धरम का आइडिया मेरे सामने आया, तो मुझे अपनी फिल्मों से प्रेरित रेस्टोरेंट का पूरा कॉन्सेप्ट काफी अच्छा लगा। ।

गरम धरम में बार काफी शानदार और इसमें काफी बेहतरीन कॉकटेल्स को तैयार किया गया ।उमंग तिवारी और मिकी मेहता खुद भी धर्मेंद्र ज के बड़े प्रशंसक हैं और इसलिए भोजन और फिल्मों के लिए प्यार ने उन्हें दिल्ली में गरम धरम खोलने के लिए प्रेरित किया और उसके बाद उसका विस्तार चंडीगढ़ में किया गया, क्योंकि यहां भी फूड लोगों का पहला प्यार है। गरम धरम, उन सभी लोगों के लिए है जो पंजाबी तडकेऔर स्वाद के साथ असली पंजाबी भोजन चाहते हैं!

गरम धरम ने पिछले साल चंडीगढ़ में प्रवेश किया और अपनी शुरुआत से ही नॉर्थ इंडियन फूड को लेकर लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। पर, इस बार सेंटा क्लॉज की भूमिका में गरम धरम में बार का उपहार दिया जा रहा है। सिलसिला सिर्फ बार पर ही थमने वाला नहीं है, इसके बाद भी काफी कुछ अएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
फैशन डिजाइनर करिश्मा शाहानी के लैक्मे फैशन वीक में प्रस्तुत कलेक्शन को पेश किया पाँच विभिन्न गुणों वाली दबंग सुंदर युवतियों की सोच को दर्शाता है ‘आफत’: नेहा धूपिया डॉक्टरों और सेलिब्रिटीं ने सुखना लेक में अलग अंदाज में मनाया वेलेंटाइन डे बार्बी क्यू नेशन रेस्टोरेंट का उद्घाटन वृद्ध आश्रम एवं अनाथालय के बुजुर्गों ने किया अभिनेत्री इहाना ढिल्लों ने चंडीगढ़ में 'आर्ट ग्लैम' स्टूडियो खोला गलेमज़ोन ने कर्ली ब्लॉउड स्पेशल और स्टेट यू शेप में नए कलर ट्रेड्स को पेश किया राजनीति के मायने ही बदल दूंगा : रॉकी मित्तल रोडीज में सिर्फ टेलेंट से चुने जायेंगे रियल हीरो फिटनैस से ही मिल सकती है तनाव से मुक्ति, गगनदीप कौर सिद्धू डी-बज़ एंड वैजीग्रीन का प्रयास लोगों को बनाना होगा शाकाहारी