ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

बेनाड्रिल बिग गोल्डन वायस सीजऩ-6 के फाइनल का शानदार आयोजन

December 28, 2018 09:32 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

मेगा सिंगिंग टेलेंट शो बेनाड्रिल बिग गोल्डन वायस के छठे सीजन की शानदार सफलता के बाद देश के अग्रणी एफ एम् चैनल 92.7 ने आज सिटी व्यूटीफुल चंडीगढ़ क्षेत्र के रीजनल फाइनल का सेक्टर 17 प्लाज़ा में शानदार आयोजन किया जिसको शहरवासियों से जबर्दस्त रिस्पांस मिला।

चंडीगढ़ क्षेत्र से चुने जाने वाले विजेता को राष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिलेगा जिसमें देश के जाने माने गायक सोनू निगम मुख्य जज के रूप में होंगे और सफल प्रतिभागियों को भविष्य के उभरते सितारे के रुप में स्थापित करने का भी अवसर प्रदान किया जाएगा।इस बार और भी बडे व व्यापक स्तर पर किए जाने वाले बेनाड्रिल बिग गोल्डन वायस सीजऩ-6 में बिग एफएम् के सभी 59 स्टेशनो पर सिंगिंग के मुकाबलों का आयोजन किया जा रहा है और इस तरह देश भर में छिपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाने का मौका मिलेगा।

शुरुआत में श्रोता रीजनल स्तर पर अपने गायकों को चुनेंगे और उसके बाद राष्ट्रीय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ गायकों का चुनाव किया जाएगा। जो भी इस शो में विजेता बनकर निकलेगा उसको सीधे बालीवुड में कदम रखने का मौका मिलेगा। सिटी व्यूटीफुल चंडीगढ मे रीजनल के आज आयोजित हुए कार्यक्रम में जाने-माने पंजाबी गायक गगन कोकरी, जो पंजाबी संगीत उद्योग में अपने मधुर गीतों ‘बेबे अरदासाँ तेरियाँ ‘, अलावां तेरे नाल', 'लाइसेंस', 'शतरंज',के लिए जाने जाते हैं, ने आज ख़ास तौर पर प्रोग्राम में शामिल हो जज की भूमिका निभाई और पाँचों प्रतिभागियों की प्रतिभा का मूल्यांकन किया। रीजनल प्रोग्रामिंग हैड सुलक्षणा ब्रामटा ने बताया कि हजारों लोगों ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिसमें से पांच सुपर टेलेंटेंड - नितीश शुक्ला, गुरविंदर गुरी, प्रीति तिवारी, अतुल दुबे व विनय युवराज को ट्राईसिटी के श्रोताओं ने चुना । इनके बीच में आज वायस आफ द ट्राई सिटी बनने के लिए कडी प्रतियोगिता हुई ।

विजेता का चयन वोटों के प्रतिशत, सेक्टर 17 में दर्शकों के बीच में दिए गए परफारमेंस आदि के जरिए किया गया। चयनित फाइनलिस्ट को सीधे राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। इनकी प्रेक्टिस के दौरान 92.7 बिग एफएम् की तरफ से उन्हें मुंबई जाने का मौका मिलेगा और एक एक गुरु दिया जाएगा और इन गुरुओं के साथ उनकी दो दिनों तक सुर साज व आवाज के साथ वर्कशाप होगी और इस तरह से 12 फाइनलिस्ट के बीच में से जो भी बिग गोल्डन वायस निकलेगा उसको बालीबुड में प्लेबैक सिंगर के रूप में उभरने का मौका मिलेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार