ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2019
Follow us on
धर्म

नव वर्ष पर ‘माता की चौकी’ का आयोजन

January 02, 2019 08:56 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

नव वर्ष के पर्व पर ‘माता की चौंकी’ का आयोजन किया जिसमें स्थानीय लोगों ने बढ़-चढक़र भाग लिया। कुकरेजा रिलिज्यिस फाउंडेशन के संस्थापक अश्विनी कुकरेजा ने हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी नव वर्ष के पर्व पर ‘माता की चौंकी’ का सेक्टर 37बी स्थित 1323 के निकट ग्राउंड में आयोजित किया।इस कार्यक्रम के दौरान करीब एक हजार से भी अधिक परिवारजनों ने भाग लिया और महामाई के भजनों से आनंद विभोर हुये।

कार्यक्रम के दौरान शेरावाली मां की अराधना और ज्योति के दर्शनों और अर्शीवाद के लिये लोगों को हजूम समूचे कार्यक्रम का आनंद लेता रहा। कार्यक्रम की मुख्य विशेषता में जाने माने बालीवुड गायक विक्रांत मरवाहा जो कि मुम्बई से विशेष रुप से आमंत्रित थे, ने भजनों से समां बांधा जिनका साथ दिव्य चैनल के मशहूर गायक रमन दीवान ने भी दिया। कार्यक्रम का अंत प्रसाद के रुप में मां के ब्रहम भोज से साथ हुआ जिसमें श्रृद्वालुओं को खुला निमंत्रण था । अश्विनी कुमार ने बताया कि वह हर वर्ष नववर्ष पर महामाई की चौकी का आयोजन करवाते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और धर्म ख़बरें
डेरा राजनैतिक विंग ने साध-संगत को भाईचारक सांझ बनाकर रखने की अपील की आबूधाबी में गुलाबी पत्थरों से किया जाएगा हिंदू मंदिर का निर्माण महिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गया श्री श्याम मित्र मंडल सोसायटी का प्रधान नियुक्त रामनवमी पर- मठ मंदिर विशाल रथ यात्रा और वैष्णव समुदाय का अंतराष्ट्रीय सम्मलेन 15 वर्षों बाद जगती यात्रा को निकले सराज घाटी के देवता लक्ष्मी नारायण चैतन्य महाप्रभु जी का जन्म दिवस मनाया गया बाबा बालकनाथ मंदिर में भजन गायन, खेली जाएगी फूलों की होली साईं धाम मंदिर में मनाई गई शिवरात्रि : साईं बाबा को करवाया भस्म अभिषेक सदियों से श्रद्धा का केंद्र 11 रुद्र प्रचीन शिव मंदिर