ENGLISH HINDI Monday, April 22, 2019
Follow us on
मनोरंजन

दो दूनी पंज के संगीत का जादू लोगों के दिलों पर चला

January 02, 2019 08:56 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
फिल्म की रीढ़ की हड्डी किरदार होते हैं पर संगीत दर्शकों को आकर्षित करता है । बादशाह और अमृत मान ने एक साथ संगीत के माध्यम से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। अपरा फिल्म्स की पेशकश है, जो 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है । इस फिल्म के दो गीत जैकेटां लाईटां वालिआ और हौंसला पहले ही रिलीज़ा हो चुके हैं और म्यूजिक चार्ट पर ट्रेंड कर रहे हैं।

फिल्म का विषय बहुत ही गंभीर नज़ार आ रहा है पर इसका ट्रेलर जज़बातों, कॉमेडी और सन्देश का पूरा पैकेज है। दो दूनी पंज का पहला गीत जैकेटां लाईटां वालिआ में बादशाह, अमृत मान और ईशा रिखी थे और इस गीत ने पूरा माहौल ही बदल दिया और एक अच्छा पार्टी गीत बन गया। और इसके बाद रिलीज़ा हुआ दूसरा गीत हौंसल जिसने फिर से दो दूनी पंज के विषय को उजागर किया।

फिल्म के संगीत के बारे में बात करते हुए, दो दूनी पंज के प्रोडूसर बादशाह ने कहा, जब हम इस फिल्म और इसके विषय पर काम कर रहे थे तो मुझे डर था कि कहीं यह फिल्म ज्यादा गंभीर ना बन जाए और लोग बोर ना हो जाएं। पर फिर भी इसके म्यूजिक में हर रंग शामिल करके इसको और दिलचस्प बनाने का फैसला किया। हमनें अपनी तरफ से बेस्ट करने की कोशिश की है। दर्शकों से मिल रहे प्यार से हम बहुत खुश हैं। बाकी गीत भी इस फिल्म के लाजवाब होंगे। और टस्सरा गाना भी हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसका टाइटल है पेग्ग। यह भी एक पार्टी गीत है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक गानों की तरह फिल्म को भी बहुत प्यार देंगे।दो दूनी पंज के मुख्य अदाकार अमृत मान ने कहा, मेरा पहला प्यार हमेशा से ही संगीत रहा है और रहेगा। इस लिए मैं हमेशा इस पहलु पर अपनी राए देने की कोशिश करता हूँ। मैं बहुत खुश हूँ कि बादशाह भाजी ने मुझे आज़ादी दी।

हमने एक साथ इस फिल्म के म्यूजिक पर काम किया और जो हुंगारा इसको मिल रहा है वो लाजवाब है। इस तरह की प्रतिक्रिया हमारे फिल्म प्रति विश्वास को और बढ़ाती है और मैं उम्मीद करता हूँ कि हम दर्शकों की उम्मीदों बड़े पर्दे पर भी पूरी करने में कामयाब रहेंगे।अमृत मान और ईशा रिक्खी इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसके बिना राणा रणबीर, कर्मजीत अनमोल, सरदार सोही, हर्बी संघा, निर्मल ऋषि, रुपिंदर रूपी, मलकीत रॉनी, तरसेम पॉल, गुरिंदर मकना, निशा बानो, प्रीतो साहनी, संजू सोलंकी, नवदीप कलेर, जग्गी धूरी, सुखी पात्रां, हर्ज नागरा, दिवस, इशप्रीत, मंजीत सिंह और प्रितपाल पाली ख़ास किरदार में नज़ार आएंगे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें