ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
मनोरंजन

मानवीय रिश्तों पर आधारित पारिवारिक फिल्म है जद्दी सरदार

January 03, 2019 09:44 PM

चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री

अमेरिका की मशहूर व्यवसायी पंजाबी बलजीत सिंह जौहल अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत पंजाबी फिल्म जद्दी सरदार से कर रहे हैं।।

 
 
इस फिल्म की अनाउंसमेंट और पोस्टर आज रिलीज किया गया। निर्माता बलजीत सिंह जौहल, निर्देशक मनभावन सिंह, गायक सिप्पी गिल, दिलप्रीत ढिल्लों, अभिनेता गुरलीन चोपड़ा, सावन रूपावली, गुग्गु गिल, लाइन निर्माता नवनीत बुट्टर और कलात्मक निर्देशक इंदर सोही उपस्थित थे।

इस अवसर पर, निर्माता जौहल ने कहा कि उन्होंने अमेरिका में वर्ल्ड सिख टीवी नेटवर्क भी लॉन्च किया और पंजाब के कई गायकों को बढ़ावा दिया। वह अब इस फिल्म के माध्यम से पंजाबी फिल्म उद्योग में शामिल होने जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को उनके बेटे दिलप्रीत सिंह जौहल ने डिजाइन किया था। सॉफ्ट दिल प्रोडक्शन इस महीने की शुरुआत से एक साल में तीन बड़ी फिल्में बनाएगा। इस महीने उनकी फिल्म की शूटिंग हो रही है। धीरज कुमार द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्देशन मनभावन सिंह करेंगे। फिल्म में सिप्पी गिल और दिलप्रीत ढिल्लों मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

गुरलीन चोपड़ा और सावन रूपवाली इस फिल्म की नायिकाएँ हैं। गुग्गु गिल, हॉबी धालीवाल, याद गरेवाल, अनीता देवगन, संसार संधू, अमृत बिल्ला, गुरमीत साजन, गुरप्रीत कौर भंगू, सतवंत कौर, महावीर भुल्लर और डॉ. आरपी सिंह फिल्म में मुख्य भूमिका में नजऱ आएंगे।

इस अवसर पर सिप्पी गिल ने कहा कि वह एक गायक हैं और वह फिल्म क्षेत्र में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। जिस तरह की फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं, यह फिल्म भी उनकी तरह की ही है। फिल्म का शीर्षक स्पष्ट रूप से इसके विषय को स्पष्ट कर रहा है। यह फिल्म पंजाब के गांवों की कहानी है।

गांवों में, कृषि से संबंधित सांझे परिवारों की कहानी है। वह इस फिल्म में एक जमींदार, गुग्गू गिल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। पंजाबी गायक दिलप्रीत ढिल्लों ने फिल्म में सिप्पी गिल के चाचा के बेटे की भूमिका निभाई है। दोनों भाइयों में पूर्ण स्नेह है, लेकिन परिवार की महिलाओं के बीच संघर्ष में, न केवल दोनों भाई शामिल होते हैं, बल्कि परिवार के मुखिया भी, यही कारण है कि उनके माता-पिता भी एक-दूसरे से दूरी बनाने के लिए मजबूर होते हैं।

फिल्म की अदाकारा गुरलीन चोपड़ा ने कहा कि वह कुछ वर्षों से हिंदी और दक्षिण फिल्मों में सक्रिय थीं, लेकिन अब वह लगातार पंजाबी फिल्मों में दिखाई देंगी। वह इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। पंजाबी गायक सिप्पी गिल और दिलप्रीत ढिल्लो जद्दी सरदार के रूप में दिखाई देंगे सॉफ्ट दिल प्रोडक्शन इस महीने की शुरुआत से एक साल में तीन बड़ी फिल्में बनाएगा ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार