ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
मनोरंजन

मानवीय रिश्तों पर आधारित पारिवारिक फिल्म है जद्दी सरदार

January 03, 2019 09:44 PM

चंडीगढ़ सुनीता शास्त्री

अमेरिका की मशहूर व्यवसायी पंजाबी बलजीत सिंह जौहल अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत पंजाबी फिल्म जद्दी सरदार से कर रहे हैं।।

 
 
इस फिल्म की अनाउंसमेंट और पोस्टर आज रिलीज किया गया। निर्माता बलजीत सिंह जौहल, निर्देशक मनभावन सिंह, गायक सिप्पी गिल, दिलप्रीत ढिल्लों, अभिनेता गुरलीन चोपड़ा, सावन रूपावली, गुग्गु गिल, लाइन निर्माता नवनीत बुट्टर और कलात्मक निर्देशक इंदर सोही उपस्थित थे।

इस अवसर पर, निर्माता जौहल ने कहा कि उन्होंने अमेरिका में वर्ल्ड सिख टीवी नेटवर्क भी लॉन्च किया और पंजाब के कई गायकों को बढ़ावा दिया। वह अब इस फिल्म के माध्यम से पंजाबी फिल्म उद्योग में शामिल होने जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को उनके बेटे दिलप्रीत सिंह जौहल ने डिजाइन किया था। सॉफ्ट दिल प्रोडक्शन इस महीने की शुरुआत से एक साल में तीन बड़ी फिल्में बनाएगा। इस महीने उनकी फिल्म की शूटिंग हो रही है। धीरज कुमार द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्देशन मनभावन सिंह करेंगे। फिल्म में सिप्पी गिल और दिलप्रीत ढिल्लों मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

गुरलीन चोपड़ा और सावन रूपवाली इस फिल्म की नायिकाएँ हैं। गुग्गु गिल, हॉबी धालीवाल, याद गरेवाल, अनीता देवगन, संसार संधू, अमृत बिल्ला, गुरमीत साजन, गुरप्रीत कौर भंगू, सतवंत कौर, महावीर भुल्लर और डॉ. आरपी सिंह फिल्म में मुख्य भूमिका में नजऱ आएंगे।

इस अवसर पर सिप्पी गिल ने कहा कि वह एक गायक हैं और वह फिल्म क्षेत्र में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। जिस तरह की फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं, यह फिल्म भी उनकी तरह की ही है। फिल्म का शीर्षक स्पष्ट रूप से इसके विषय को स्पष्ट कर रहा है। यह फिल्म पंजाब के गांवों की कहानी है।

गांवों में, कृषि से संबंधित सांझे परिवारों की कहानी है। वह इस फिल्म में एक जमींदार, गुग्गू गिल के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। पंजाबी गायक दिलप्रीत ढिल्लों ने फिल्म में सिप्पी गिल के चाचा के बेटे की भूमिका निभाई है। दोनों भाइयों में पूर्ण स्नेह है, लेकिन परिवार की महिलाओं के बीच संघर्ष में, न केवल दोनों भाई शामिल होते हैं, बल्कि परिवार के मुखिया भी, यही कारण है कि उनके माता-पिता भी एक-दूसरे से दूरी बनाने के लिए मजबूर होते हैं।

फिल्म की अदाकारा गुरलीन चोपड़ा ने कहा कि वह कुछ वर्षों से हिंदी और दक्षिण फिल्मों में सक्रिय थीं, लेकिन अब वह लगातार पंजाबी फिल्मों में दिखाई देंगी। वह इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। पंजाबी गायक सिप्पी गिल और दिलप्रीत ढिल्लो जद्दी सरदार के रूप में दिखाई देंगे सॉफ्ट दिल प्रोडक्शन इस महीने की शुरुआत से एक साल में तीन बड़ी फिल्में बनाएगा ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
अप्लॉड्डज़ एंटरटेनमेंट ने दिल को छू जाने वाली ड्रामेडी मनफोडग़ंज की घोषणा की नौकर वहुटी दा फिल्म पति-पत्नी के बीच की घर-घर की कहानी है: बिन्नू ढिल्लों अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू अभिनीत थ्रिलर क्राइम ड्रामा "बदला" का ट्रेलर हुआ रिलीज अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है: बिन्नू ढिल्लों वैलेंटाइन पर गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित लांच होगा गायक शुभम लोधी का नया गाना अंधविश्वास पर विश्वास की कहानी है फ़िल्म '" जूनि-द लास्ट प्रेयर": अनुराग शर्मा रवनीत सिंह ने लौंग गवाचा गाने को अपने ढग़ से पेश किया ‘काला शाह काला’वैलेंटाइन्स डे पर हो रही है रिलीज़ सामाजिक धारणा और मनोवैज्ञानिक रिस्ते दर्शाती फिल्म है चगल पंजाब मेरे रोम-रोम में बसा है: प्रीति सप्रू, पंजाबी फिल्म काके दा व्याह से वापसी करेंगीं