ENGLISH HINDI Monday, January 21, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

यूटी कर्मचारी टंडन व सांसद किरण खेर के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले

January 08, 2019 06:16 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
केन्द्र सरकार ने यूटी कर्मचारियों के अवास की योजना पर मोहर लगाकर चण्डीगढ़ में उनके अपने मकान का सपना पूरा होने के लिए सार्थक कदम उठाया है।
भाजपा चण्डीगढ़ के मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने बताया कि भाजपा चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन तथा चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर के साथ संगठन महामंत्री दिनेश कुमार और यूटी गवर्मेंट इम्पालइज सीएचबी हाउसिंग वेलफेयर सोसाइटी चण्डीगढ़ के 100 से अधिक सरकारी कर्मचारी आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले और उनका धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आग्रह किया कि इस योजना का शिलान्यास इसी माह में उनके कर कमलों द्वारा हो।
इसके उपरांत प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के साथ यूटी कर्मचारियों के पाँच सदस्यों ने संसद भवन में वित्तमंत्री अरूण जेटली से भेंटवार्ता की। इस भेंटवार्ता में चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर नहीं आ पाई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
नशे पर आधरित पुस्तक ये जिंदगी है अनमोल का विमोचन लोंगेवाला युद्ध के नायक ब्रिगेडियर के. एस. चांदपुरी के शौर्य को प्रदर्शनी में दर्शाया मल्टीपल स्किल और स्पेशिलटी प्राप्त करनी जरूरी :गुल पनाग ओबेरॉय एजुकेशनल ट्रस्ट त्रिमासिक मैगजीन का लोकार्पण टंडन, मॉडल जेल बुड़ैल का गैर-सरकारी आगंतुक नामित डर्टीफुल गेम के बीच बने कालिया सिटी ब्यूटीफुल के मेयर मिलेट उत्सव के आयोजन का मकसद पुरातन खेती से लोगों को जोडऩा : उमेन्द्र दत्त टंडन पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेहबान में झांके दुबे: मुकेश राय जोशी, प्रमोद व भट्टी एडमिनिस्ट्रेटर एडवाइज़री कौंसिल के मैंबर नियुक्त चंडीगढ़ बाल्मीकि समाज आया मेयर प्रत्याशी राजेश कालिया के समर्थन में