ENGLISH HINDI Wednesday, June 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून कोनशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपीपीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नीकैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांगपंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौरमहंगे सीमेंट-बजरी से लोगों को घर बनाना हुआ कठिन: चीमाहरमिलाप नगर रेलवे फाटक पर बनने वाले आर.यू.बी के लिए फिर होगा सर्वेप्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात
चंडीगढ़

यूटी कर्मचारी टंडन व सांसद किरण खेर के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले

January 08, 2019 06:16 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
केन्द्र सरकार ने यूटी कर्मचारियों के अवास की योजना पर मोहर लगाकर चण्डीगढ़ में उनके अपने मकान का सपना पूरा होने के लिए सार्थक कदम उठाया है।
भाजपा चण्डीगढ़ के मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने बताया कि भाजपा चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन तथा चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर के साथ संगठन महामंत्री दिनेश कुमार और यूटी गवर्मेंट इम्पालइज सीएचबी हाउसिंग वेलफेयर सोसाइटी चण्डीगढ़ के 100 से अधिक सरकारी कर्मचारी आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले और उनका धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आग्रह किया कि इस योजना का शिलान्यास इसी माह में उनके कर कमलों द्वारा हो।
इसके उपरांत प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के साथ यूटी कर्मचारियों के पाँच सदस्यों ने संसद भवन में वित्तमंत्री अरूण जेटली से भेंटवार्ता की। इस भेंटवार्ता में चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर नहीं आ पाई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून को आईएचआरसी ने पौधारोपण अभियान चलाया समर फंक डांस नाइट आयोजित एम.एल.कौसर के 89वीं जयंति पर फोटो प्रदर्शनी एवं गजलो से सजेगी महफिल आधुनिक जीवनशैली में आयुर्वेद व योग के महत्व पर आख्यान दिया डॉ. कपिला ने नगर निगम निरीक्षकों से तंग दुकानदारों ने नारेबाजी की, दुकानों को बंद रखा सैलानियों के लिए दि रोडटिप्सको ने चंडीगढ़ चैप्टर की शुरूआत की निर्जला एकादशी पर श्री सनातन धर्म मंदिर-45 में महिला संकीर्तन मंडल द्वारा कीर्तन किया गया ट्विंकल हत्याकांड विरूद्ध उत्तराखंड भ्रातृ संगठन मानव श्रृंखला बनाई हेल्थ वर्कर्स ने मेयर और नगर निगम के खिलाफ खोला मोर्चा: मांगों को लेकर किया विशाल रोष प्रदर्शन