ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

यूटी कर्मचारी टंडन व सांसद किरण खेर के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले

January 08, 2019 06:16 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
केन्द्र सरकार ने यूटी कर्मचारियों के अवास की योजना पर मोहर लगाकर चण्डीगढ़ में उनके अपने मकान का सपना पूरा होने के लिए सार्थक कदम उठाया है।
भाजपा चण्डीगढ़ के मीडिया इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने बताया कि भाजपा चण्डीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन तथा चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर के साथ संगठन महामंत्री दिनेश कुमार और यूटी गवर्मेंट इम्पालइज सीएचबी हाउसिंग वेलफेयर सोसाइटी चण्डीगढ़ के 100 से अधिक सरकारी कर्मचारी आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले और उनका धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से आग्रह किया कि इस योजना का शिलान्यास इसी माह में उनके कर कमलों द्वारा हो।
इसके उपरांत प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के साथ यूटी कर्मचारियों के पाँच सदस्यों ने संसद भवन में वित्तमंत्री अरूण जेटली से भेंटवार्ता की। इस भेंटवार्ता में चण्डीगढ़ की सांसद किरण खेर नहीं आ पाई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
शहीदों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि ‘ग्रेजुएट’ होकर नन्हे-मुन्नों बच्चों ने चखा सफलता का स्वाद संजय टंडन ने होली पर तैनात पुलिस कर्मियों को गुलाल का टीका लगाकर मिठाई खिलाई फूड फेस्टिवल में राजस्थानी शाही रसोई के व्यंजनों स्वाद चंडीगढ़ की सीट का निर्णय पार्टी अलाकमान के अधिकार में :मनीश तिवारी महिलाओं ने एकजुट होकर होलिका की पूजा अर्चना की कांग्रेस द्वारा खोदे गये गढ्ढ़ों को भरने का काम कर रहे हैं मोदी: टंडन मनुष्य अपना कीमती वक्त सांसारिक सुखों को पाने की लालसा में गंवाता है पूजा बक्शी पीड़ित महिला समिति की सचिव बनीं सितार की मधुर धुनों एवं तबले पर जुगलबंदी ने दर्शको का मन मोह लिया