ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर और परफ़ॉर्मर अकीरा ने डांसिंग पंजाबी गीत “धमक” को किया रिलीज

January 10, 2019 09:34 AM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

मशहूर पॉप गायक मीका सिंह के साथ "साकिया" गीत की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड सिंगर और परफ़ॉर्मर अकीरा ने अपने फैन्स के लिए "धमक" गीत प्रस्तुत किया है। "धमक" एक डांसिंग पंजाबी गीत है, जिसकी धुन पर श्रोता निश्चित रूप से नाचने को मजबूर होंगे। गीत को जग्गी जग्गोवल ने लिखा और मिस्टर वाओ ने कंपोज़ किया है। गीत का निर्देशन अमरिंदर गोराया ने किया है।

अकीरा बॉलीवुड जगत में पहले से ही काम कर रही है और अपनी जादुई और मधुर आवाज से फ़िल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुकी है। अकीरा ने बॉलीवुड मूवी "हाउसफुल 3" में "मालामाल" गीत में भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने "संता बंता प्राइवेट लिमिटेड" मूवी में भी "इश्क़ करले" गीत में अपनी आवाज़ दी है।

अकीरा ने बताया कि उनका यह गीत जल्द ही यू टयूब पर रिलीज होने जा रहा है ।अकीरा ने उम्मीद जताई की जिस प्रकार श्रोताओं से उनके पहले गीत को खूब सराहा और पसंद किया गया था, वैसा ही रिस्पांस उन्हें इस गीत से भी मिलेगा। 

अकीरा के बारे में:

अपनी मधुर और जादुई आवाज़ से विख्यात हुई अकीरा देश और विदेश में कई शोज कर चुकी है। मीका सिंह उन्हें खुद प्रमोट करने में अपनाअहम योगदान दे रहे है। अकीरा ने छोटी उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। वो एम एच 1 पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो निक्की आवाज़ पंजाब की फर्स्ट रनरअप भी रह चुकी है। नेशनल चैनल्स पर आने वाले कई सिंगिंग रियलिटी शोज की वो टॉप फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। उनके गीत साकिया ने तो श्रोताओं और म्यूजिक इंडस्ट्री से खूब वाहवाही लूटी थी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार