ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर और परफ़ॉर्मर अकीरा ने डांसिंग पंजाबी गीत “धमक” को किया रिलीज

January 10, 2019 09:34 AM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

मशहूर पॉप गायक मीका सिंह के साथ "साकिया" गीत की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड सिंगर और परफ़ॉर्मर अकीरा ने अपने फैन्स के लिए "धमक" गीत प्रस्तुत किया है। "धमक" एक डांसिंग पंजाबी गीत है, जिसकी धुन पर श्रोता निश्चित रूप से नाचने को मजबूर होंगे। गीत को जग्गी जग्गोवल ने लिखा और मिस्टर वाओ ने कंपोज़ किया है। गीत का निर्देशन अमरिंदर गोराया ने किया है।

अकीरा बॉलीवुड जगत में पहले से ही काम कर रही है और अपनी जादुई और मधुर आवाज से फ़िल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुकी है। अकीरा ने बॉलीवुड मूवी "हाउसफुल 3" में "मालामाल" गीत में भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने "संता बंता प्राइवेट लिमिटेड" मूवी में भी "इश्क़ करले" गीत में अपनी आवाज़ दी है।

अकीरा ने बताया कि उनका यह गीत जल्द ही यू टयूब पर रिलीज होने जा रहा है ।अकीरा ने उम्मीद जताई की जिस प्रकार श्रोताओं से उनके पहले गीत को खूब सराहा और पसंद किया गया था, वैसा ही रिस्पांस उन्हें इस गीत से भी मिलेगा। 

अकीरा के बारे में:

अपनी मधुर और जादुई आवाज़ से विख्यात हुई अकीरा देश और विदेश में कई शोज कर चुकी है। मीका सिंह उन्हें खुद प्रमोट करने में अपनाअहम योगदान दे रहे है। अकीरा ने छोटी उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। वो एम एच 1 पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो निक्की आवाज़ पंजाब की फर्स्ट रनरअप भी रह चुकी है। नेशनल चैनल्स पर आने वाले कई सिंगिंग रियलिटी शोज की वो टॉप फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। उनके गीत साकिया ने तो श्रोताओं और म्यूजिक इंडस्ट्री से खूब वाहवाही लूटी थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
केसरी रंग साहस और बहादुरी का प्रतीक :अक्षय कुमार एनआई ए सेंटेनरी मिर्ची नेऊन रन के दूसरे एडीशन में खूब सारा फन और होगी मस्ती खुशियों की सौगात लेकर आई हेै बैंड वाजे फिल्म अप्लॉड्डज़ एंटरटेनमेंट ने दिल को छू जाने वाली ड्रामेडी मनफोडग़ंज की घोषणा की नौकर वहुटी दा फिल्म पति-पत्नी के बीच की घर-घर की कहानी है: बिन्नू ढिल्लों अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू अभिनीत थ्रिलर क्राइम ड्रामा "बदला" का ट्रेलर हुआ रिलीज अलग-अलग किरदार करना अच्छा लगता है: बिन्नू ढिल्लों वैलेंटाइन पर गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित लांच होगा गायक शुभम लोधी का नया गाना अंधविश्वास पर विश्वास की कहानी है फ़िल्म '" जूनि-द लास्ट प्रेयर": अनुराग शर्मा रवनीत सिंह ने लौंग गवाचा गाने को अपने ढग़ से पेश किया