ENGLISH HINDI Wednesday, June 19, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
यूक्रेन व रूस में एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए सेमिनार 20 जून कोनशा मुक्त समाज निर्माण करने के लिए सभी वर्गों के लोग प्रयास करें: एसएसपीपीडि़ता मीना केस— दोषियों के विरुद्ध होगी सख्त कानूनी कार्यवाही: चन्नीकैप्टन द्वारा अनाज भंडारण के लिए ढके गोदामों के निर्माण हेतु प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप की मांगपंथ और पंजाब हितैषी होने की ड्रामेबाजी छोड़ें बादल: प्रो. बलजिन्दर कौरमहंगे सीमेंट-बजरी से लोगों को घर बनाना हुआ कठिन: चीमाहरमिलाप नगर रेलवे फाटक पर बनने वाले आर.यू.बी के लिए फिर होगा सर्वेप्रशिक्षण ले रहे 22 आईपीएस अधिकारियों ने की हरियाणा पुलिस महानिदेशक से मुलाकात
मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर और परफ़ॉर्मर अकीरा ने डांसिंग पंजाबी गीत “धमक” को किया रिलीज

January 10, 2019 09:34 AM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

मशहूर पॉप गायक मीका सिंह के साथ "साकिया" गीत की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड सिंगर और परफ़ॉर्मर अकीरा ने अपने फैन्स के लिए "धमक" गीत प्रस्तुत किया है। "धमक" एक डांसिंग पंजाबी गीत है, जिसकी धुन पर श्रोता निश्चित रूप से नाचने को मजबूर होंगे। गीत को जग्गी जग्गोवल ने लिखा और मिस्टर वाओ ने कंपोज़ किया है। गीत का निर्देशन अमरिंदर गोराया ने किया है।

अकीरा बॉलीवुड जगत में पहले से ही काम कर रही है और अपनी जादुई और मधुर आवाज से फ़िल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना चुकी है। अकीरा ने बॉलीवुड मूवी "हाउसफुल 3" में "मालामाल" गीत में भी अपनी आवाज़ का जादू बिखेर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने "संता बंता प्राइवेट लिमिटेड" मूवी में भी "इश्क़ करले" गीत में अपनी आवाज़ दी है।

अकीरा ने बताया कि उनका यह गीत जल्द ही यू टयूब पर रिलीज होने जा रहा है ।अकीरा ने उम्मीद जताई की जिस प्रकार श्रोताओं से उनके पहले गीत को खूब सराहा और पसंद किया गया था, वैसा ही रिस्पांस उन्हें इस गीत से भी मिलेगा। 

अकीरा के बारे में:

अपनी मधुर और जादुई आवाज़ से विख्यात हुई अकीरा देश और विदेश में कई शोज कर चुकी है। मीका सिंह उन्हें खुद प्रमोट करने में अपनाअहम योगदान दे रहे है। अकीरा ने छोटी उम्र में ही गाना शुरू कर दिया था। वो एम एच 1 पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो निक्की आवाज़ पंजाब की फर्स्ट रनरअप भी रह चुकी है। नेशनल चैनल्स पर आने वाले कई सिंगिंग रियलिटी शोज की वो टॉप फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। उनके गीत साकिया ने तो श्रोताओं और म्यूजिक इंडस्ट्री से खूब वाहवाही लूटी थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक