ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
हरियाणा

जींद विधानसभा उप चुनाव हेतु भगत सामान्य ऑब्जर्वर नियुक्त

January 11, 2019 10:41 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा के जींद विधानसभा उप चुनाव को पारदर्शी तरीके से सम्पन्न करवाने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सौरभ भगत को सामान्य ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है। वे जींद पहुंच गये तथा उप चुनाव सम्पन्न होने तक जींद के लोक निर्माण विश्राम गृह में ठहरेंगे। उनके साथ ए.ई.ई.ओ. रामभज को लॉइजन अधिकारी नियुक्त किया गया है।
सामान्य ऑब्जर्वर सौरभ भगत ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति चुनाव से जुड़ी किसी भी समस्या/आपत्ति को लेकर उनसे लोक निर्माण विश्राम गृह में दोपहर 12 बजे से एक बजे तक मिल सकता है। सामान्य ऑब्जर्वर के कमरे में दूरभाष नम्बर 01681-245052 लगाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
आचार संहिता दौरान प्राकृतिक आपदा जैसी घटना पर वीडियो कॉन्फ्रसिंग की जा सकती गंगा जल प्रकरण में सियासी पंच, अब पुलिस कह रही ड्राइवर बोला गंगाजल नहीं बोर का पानी था सेना, पुलिस और प्रशासन ने दिखाया दम: सवा साल के बच्चे को 48 घंटे के बाद बोर वेल से सही सलामत निकाला होली पर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के विशेष निर्देश, ड्रंक एंड ड्राइव की जाँच के लिए विशेष नाके चुनाव के दौरान आयकर विभाग की रहेगी नकद लेन-देन पर नजर आदर्श आचार संहिता दौरान विज्ञापन सामग्री छपवाने या प्रसारण पर एम.सी.एम.सी से सर्टिफिकेट अनिवार्य हरियाणा में अब टच स्क्रीन से मिलेगी वोट से सम्बन्धित तमाम जानकारी: रंजन अधिकारियों को चुनावी खर्च पर सख्त रहने के दिए निर्देश शिवसेना हरियाणा में10 लोक सभा सीटो और सभी विधान सभा सीटो पर चुनाव लड़ेगी पांच एचसीएस अधिकारी स्थानांत्रित