ENGLISH HINDI Monday, January 21, 2019
Follow us on
हरियाणा

जींद विधानसभा उप चुनाव हेतु भगत सामान्य ऑब्जर्वर नियुक्त

January 11, 2019 10:41 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा के जींद विधानसभा उप चुनाव को पारदर्शी तरीके से सम्पन्न करवाने के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सौरभ भगत को सामान्य ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है। वे जींद पहुंच गये तथा उप चुनाव सम्पन्न होने तक जींद के लोक निर्माण विश्राम गृह में ठहरेंगे। उनके साथ ए.ई.ई.ओ. रामभज को लॉइजन अधिकारी नियुक्त किया गया है।
सामान्य ऑब्जर्वर सौरभ भगत ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति चुनाव से जुड़ी किसी भी समस्या/आपत्ति को लेकर उनसे लोक निर्माण विश्राम गृह में दोपहर 12 बजे से एक बजे तक मिल सकता है। सामान्य ऑब्जर्वर के कमरे में दूरभाष नम्बर 01681-245052 लगाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
पुलिस आम नागरिकों से ‘श्रीमान’ शब्द का उच्चारण करें: पुलिस महानिदेशक बिना स्वीकृति चुनाव कार्य में प्रयोग हो रहे वाहन जब्त, चरस भी बरामद आप कार्यकर्ता सर्वे फार्म लेकर पहुंचे लोगों के घर गणतंत्र दिवस समारोह पर उपायुक्त सोनल गोयल करेंगी झज्जर में ध्वजारोहण उपचुनाव के लिए फ्लाईंग स्कवैड टीमों का गठन ढींगड़ा आयोग का गठन संवैधानिक: हाई कोर्ट पत्रकार छत्रपति कत्ल मामलें में सजा का ऐलान 17 जनवरी को, ज़ीरकपुर में अलर्ट हरियाणा में पहली बार उप चुनाव में वीवीपीएटी मशीनों का प्रयोग बहुचर्चित पत्रकार राम चन्द्र छत्रपति हत्या कांड: राम रहीम दोषी करार, सजा 17 जनवरी को , जीरकपुर बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी हिसार में राष्ट्रीय विद्यालय खेलों का शुभारंभ