ENGLISH HINDI Monday, January 21, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

मतदाता सूचियों का अंतिम प्रकाशन अब 21 तक

January 11, 2019 08:34 PM

कुल्लू, (विजयेन्दर शर्मा)
कुल्लू जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों कुल्लू, मनाली, बंजार और आनी की फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य के तहत इन सूचियों के अंतिम प्रकाशन की समय सीमा 21 जनवरी तक बढ़ा दी गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी यूनुस ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने यह समय सीमा 11 जनवरी से बढ़ाकर 21 जनवरी कर दी है।
जिला निर्वाचन अधिकारी जिला के चारों विधानसभा क्षेत्रों के एसडीएम एवं मतदाता पंजीकरण अधिकारियों को 21 जनवरी तक सभी औपचारिकताएं पूरी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य के दौरान नए पात्र मतदाताओं के नाम मतदाता सूचियों में शामिल किए गए हैं। इस माह की पहली तारीख तक 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले सभी युवाओं के नाम मतदाता सूचियों में शामिल किए जा रहे हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
यूथ कांग्रेस द्वारा निकाली गई युवा क्रांति यात्रा हिमाचल महासभा की मासिक बैठक, भवन निर्माण को लेकर अध्यक्ष समेत तीन सदस्यीय कमेटी शिक्षा ग्रहण करने की न कोई सीमा है न ही कोई शिक्षा से परिपूर्ण पौंग विस्थापितों के लिए लगेंगे विशेष शिविर मोटरसाइकिल चालक से एक किलो 121 ग्राम चरस बरामद दोहरी दीवार-कुमारहट्टी बाईपास 19, 20 जनवरी को यातायात के लिए बंद उपमण्डल स्तर पर खोले जाएंगे कैरियर परामर्श सैल: ठाकुर विवेकानंद ट्रस्ट बनायेगा सीनियर सिटीजन होम नागनी के जंगल में मिली अधेड़ की लाश वीरभद्र सिंह चुनावों के नजदीक कांग्रेस को कमजोर करने का प्रयास कर भाजपा को लाभ की कोशिश: नरदेव कंवर