ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

शाही स्नान से पहले घटित हुआ हादसा, टैंटों में लगी आग, जानी नुक्सान नहीं

January 14, 2019 06:09 PM

प्रयागराज, फेस2न्यूज:
मंगलवार से प्रयागराज में होने वाले कुंभ मेले में शाही स्नान से पहले ही एक हादसा हो गया। प्रयागराज में दिगंबर अखाड़े के पास आग लग गई।
चश्मदीदों अनुसार बताया जा रहा है कि सिलेंडर में ब्लास्ट के कारण यहां स्थित दिगंबर अखाड़े के टेंट में ये आग लगी। आग से दर्जनों टेंट आग की चपेट में आ गए। दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। इस आगजनी में किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ है। अधिकारियों व पुलिस अनुसार आग पर काबू पा लिया गया।
कुंभ प्रशासन के सूचना निदेशक अनुसार खाना बनाने हेतु टैंट के बाहर सुविधा रहती है लेकिन किसी वजह से कुछ लोगों की लापरवाही के कारण वहां पड़े सिलेंडर में आग लगने से यह घटना घटित हो गई। आग लगने के तुरंत बाद काबू पा लिया गया। था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
*"तेरी आवाज़ भी ज़रूरी तेरा वोट भी ज़रूरी "* जनता की अदालत में फैसला अभी बाकी है रेरा में अधिकारी होने के बावजूद भी उपभोक्ता मंच में सुने जा सकते है हाउसिंग मामले डेबिट कार्ड से भुगतान पर उपभोक्ता से शुल्क वसूली अवैध राष्‍ट्रपति ने महावीर जयंती की पूर्व संध्‍या पर देशवासियों को बधाई दी जयराम सरकार का एक साल का कार्यकाल शानदार : सुरेश कश्यप उत्तर ही नहीं दक्षिण भारत में भी कांग्रेस के पक्ष में माहौल: पराग शर्मा ज़ीरकपुर में नियम तोड़ते डिस्को मालिकों से लोग परेशान, पुलिस प्रशासन मेहरबान राष्ट्रीय प्रतिष्ठित महिला पुरस्कार 2019 समरोह में महिलाओं ने साबित कर दिया कि वह कमजोर नहीं जलियांवाला बाग नरसंहार शताब्दी मनाने के संबंध में फोटो प्रदर्शनी