ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

नागनी के जंगल में मिली अधेड़ की लाश

January 16, 2019 05:44 PM

ज्वालामुखी, (विजयेन्दर शर्मा)
ज्वालामुखी पालमपुर सडक़ मार्ग पर नागनी मंदिर के जंगल में एक अधेड़ का शव पुलिस ने बरामद किया है। यह शव जंगल में एक पेड़ से लटका मिला। यह पता नहीं चल पाया है कि उसकी मौत कैसे हुई है। अंदेशा जताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है।
बताया जा रहा है कि जंगल में लकडिय़ां लाने गये लोगों ने शव को देखा व उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को खैर के पेड़ से उतारा। शव की पहचान लाल चन्द पुत्र स्व. सन्त राम निवासी चिडू दरंग ज्वालामुखी के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से रस्सी मिली है। इसके अलावा कुछ और नही मिला और न ही कोई सुसाइड नोट प्राप्त हुआ। मृतक ने पेंट और नीली धारीदार कमीज व सफेद व हरा स्वेटर पहना हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा किया जा सकता है कि हत्या है या आत्महत्या। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
विश्व बैंक और कोरियन टीम ने हिमाचल प्रदेश में ठोस कचरा प्रबन्धन पर की बातचीत आतंकी हमले की कठोर शब्दों में निंदा सभी पार्टी कार्यकर्ता चुनावी मोड़ में आ जाएं-वीरेंद्र कंवर थानाकलां रोजगार मेले में 515 युवाओं को मिला रोजगार, दो हजार से अधिक युवाओं ने लिया भाग लोकतांत्रिक प्रणाली का ज्ञान आज की आवश्यकता : डॉ0 बिन्दल नीरजा भनोट इंस्टीच्यूट ऑफ हॉस्पिटेलिटी की पालमपुर में शुरुआत 27 देशों के प्रतिनिधियों ने देखी पेपरलैस विधान सभा कार्यवाही अस्पताल में सेनेटरी पैड मशीन व कैशलैस सुविधा का लोकार्पण कुल्लू में पालमपुर की तर्ज पर स्थापित होगा कूड़ा-कचरा निदान संयंत्र: युनूस 17 फरवरी को थानाकलां में रोज़गार मेला