ENGLISH HINDI Monday, August 19, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

नागनी के जंगल में मिली अधेड़ की लाश

January 16, 2019 05:44 PM

ज्वालामुखी, (विजयेन्दर शर्मा)
ज्वालामुखी पालमपुर सडक़ मार्ग पर नागनी मंदिर के जंगल में एक अधेड़ का शव पुलिस ने बरामद किया है। यह शव जंगल में एक पेड़ से लटका मिला। यह पता नहीं चल पाया है कि उसकी मौत कैसे हुई है। अंदेशा जताया जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है।
बताया जा रहा है कि जंगल में लकडिय़ां लाने गये लोगों ने शव को देखा व उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को खैर के पेड़ से उतारा। शव की पहचान लाल चन्द पुत्र स्व. सन्त राम निवासी चिडू दरंग ज्वालामुखी के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से रस्सी मिली है। इसके अलावा कुछ और नही मिला और न ही कोई सुसाइड नोट प्राप्त हुआ। मृतक ने पेंट और नीली धारीदार कमीज व सफेद व हरा स्वेटर पहना हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा किया जा सकता है कि हत्या है या आत्महत्या। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
आर्किमिडीज, न्यूटन और आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती उड़ीसा विधान सभा समिति देखेगी 22 को हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही बारिश का कहर, 6 जिलों में ये अलर्ट जारी मनाली में अटल की स्मृतियां संजोये गी सरकार प्रदेश में हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस छैला-सोलन सड़क बड़े वाहनों के लिए भी खोली गई: भारद्वाज केन्द्र सरकार देश के छः अल्पसंख्यक समुदायों के पिछड़े मेधावियों को देगी छात्रवृत्ति गोविंद ठाकुर ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा डीएसपी ज्वाली रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कांस्टेबल भर्ती मामले में फजीवाड़े के 13 आरोपियों को 16 अगस्त तक पुलिस रिमांड