ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
पंजाब

ट्रैफिक पुलिस रोके संकरी गलियों में बसों की एंट्री

January 18, 2019 07:55 PM
ज़ीरकपुर,जेएस कलेर 
जीरकपुर शहर में स्कूलों की बसों के अंदरूनी एरियाज में एंट्री होने से स्थानीय रेजिडेंट बेहद परेशान हैं। आरोप है कि इसके चलते सुबह व दोपहर के समय अंदरूनी सड़कों पर जाम लग जाता है। सड़क दुर्घटनाओं की आशंका भी बनी रहती है। इस बारे लोगों ने स्कूल बस के ड्राइवर्स और प्रबन्धकों को कई बार रोक भी है, लेकिन मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। अब लोगों की ट्रैफिक पुलिस से आग्रह किया है कि वे अंदरूनी सड़कों पर स्कूल बसों को रुकवाएं, जिससे रेजिडेंट को असुविधाओं का सामना न करना पड़े। 
  
जीरकपुर में कई अंदरूनी सड़को पर स्कूल भी बने हुए है। इन स्कूलों के पास अपनी पर्याप्त पार्किंग भी नहीं है और ये अपनी बसें शहर की सड़कों में पार्क कर देते है। इस मामले को लेकर स्थानीय रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन ने जीरकपुर पुलिस से मांग है शहर के अंदुरुनी तांग रास्तों में चलने से इन बसों को रोक जाए। लोगों का ऐतराज है कि स्कूल की बसों के अंदरूनी सड़कों पर आने की वजह से यहां जाम की स्थिति बन जाती है। लोगों ने ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज से आग्रह किया है कि वे विजिट करके उन्हें इस परेशानी से निजात दिलाएं। उनका कहना है कि स्कूल बसों के अंदर प्रवेश होने से रेजिडेंट को दिक्कत होती। इसेे लेकर स्कूल मैनेजमेंट को नोटिस जारी करके कहा गया जाए कि वे स्कूल बसों को मेन रोड पर रोकें। यहां से बच्चों को स्कूल में पैदल भिजवाएं। 
 
कहते हैं ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज
ट्रैफिक इंचार्ज भूपिंदर सिंह का कहना है कि लोगों के आग्रह पर वे प्रभावित क्षेत्रों में विजिट कर चैक करेंगे कि लोगों कहा और क्या परेशानी आ रही है हालांकि उन्होंने माना कि स्कूल बसों के प्रवेश से जाम लग जाता है। उन्होंने कहा कि चैक कर कर इन स्कूली बसों का एक रूट मैप बना दिया जाएगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पीने वाले पानी की समय-समय पर जांच के आदेश लिंग निर्धारण टैस्ट करने वाले 60 दोषियों को गिरफ्तार करके 14 मशीनें की सील अनाज वितरण में हेराफेरी के लिए 4 निलंबित कंडी क्षेत्र के किसानों को कँटीली तार लगाने के लिए मिलेगी 50 प्रतिशत की वित्तीय सहायता स्वास्थ्य विभाग का क्लर्क रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू 26 आई.पी.एस. और 5 पी.पी.एस अधिकारियों के तबादले विवाहिता को मानसिक परेशान करने के आरोप में पति ख़िलाफ़ केस दर्ज एन के शर्मा ने 18 सालों में कुछ नहीं किया: बन्नी संधू विदेश भेजने के नाम 27 लाख की ठगी मार कर फ़रार होते तीन एजेंट काबू बरगाड़ी मुद्दे पर सुखबीर बादल मगरमच्छ के आंसु बहाना बंद करे: कैप्टन