ENGLISH HINDI Saturday, April 20, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी नए भारत की भूमिका को तय करेंग लोक सभा चुनावःमुख्यमंत्री आईसीआईसीआई बैंक ने शिमला में लांच किया ‘इंस्टाआटो लोन’और ‘इंस्टा टू-व्हीलर लोन’जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफामहिला मंडल द्वारा श्री हनुमान जन्मोत्सव बड़ी श्रृद्धा के साथ मनाया गयाजनता की अदालत में फैसला अभी बाकी हैसीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध'एशियन यूथ नैटबॉल चैंपियनशिप'जापान में, खिलाडिय़ों के लिए कैंप व ट्रॉयल बठिंडा स्पोर्टस अकेडमी में
पंजाब

ट्रैफिक पुलिस रोके संकरी गलियों में बसों की एंट्री

January 18, 2019 07:55 PM
ज़ीरकपुर,जेएस कलेर 
जीरकपुर शहर में स्कूलों की बसों के अंदरूनी एरियाज में एंट्री होने से स्थानीय रेजिडेंट बेहद परेशान हैं। आरोप है कि इसके चलते सुबह व दोपहर के समय अंदरूनी सड़कों पर जाम लग जाता है। सड़क दुर्घटनाओं की आशंका भी बनी रहती है। इस बारे लोगों ने स्कूल बस के ड्राइवर्स और प्रबन्धकों को कई बार रोक भी है, लेकिन मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया। अब लोगों की ट्रैफिक पुलिस से आग्रह किया है कि वे अंदरूनी सड़कों पर स्कूल बसों को रुकवाएं, जिससे रेजिडेंट को असुविधाओं का सामना न करना पड़े। 
  
जीरकपुर में कई अंदरूनी सड़को पर स्कूल भी बने हुए है। इन स्कूलों के पास अपनी पर्याप्त पार्किंग भी नहीं है और ये अपनी बसें शहर की सड़कों में पार्क कर देते है। इस मामले को लेकर स्थानीय रेजिडेंट वेलफेयर असोसिएशन ने जीरकपुर पुलिस से मांग है शहर के अंदुरुनी तांग रास्तों में चलने से इन बसों को रोक जाए। लोगों का ऐतराज है कि स्कूल की बसों के अंदरूनी सड़कों पर आने की वजह से यहां जाम की स्थिति बन जाती है। लोगों ने ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज से आग्रह किया है कि वे विजिट करके उन्हें इस परेशानी से निजात दिलाएं। उनका कहना है कि स्कूल बसों के अंदर प्रवेश होने से रेजिडेंट को दिक्कत होती। इसेे लेकर स्कूल मैनेजमेंट को नोटिस जारी करके कहा गया जाए कि वे स्कूल बसों को मेन रोड पर रोकें। यहां से बच्चों को स्कूल में पैदल भिजवाएं। 
 
कहते हैं ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज
ट्रैफिक इंचार्ज भूपिंदर सिंह का कहना है कि लोगों के आग्रह पर वे प्रभावित क्षेत्रों में विजिट कर चैक करेंगे कि लोगों कहा और क्या परेशानी आ रही है हालांकि उन्होंने माना कि स्कूल बसों के प्रवेश से जाम लग जाता है। उन्होंने कहा कि चैक कर कर इन स्कूली बसों का एक रूट मैप बना दिया जाएगा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या, ब्लाइंड मर्डर केस की सुलझी गुत्थी जीरकपुर में भाजपा और रखड़ा को बड़ा झटका, 26 कार्यकरिणी सदस्यों ने दिया इस्तीफा बारिश और आँधी से फसल नुक्सान का जायज़ा लेने बुलाई आपदा प्रबंधन कमेटी की बैठक देर रात तक क्लब चलाने के आरोप में पिटब्रयु ख़िलाफ़ केस दर्ज मोटरसाइकिल सवार युवकों ने डिलीवरी देने जा रहे गैस एजेंसी कर्मियों को लूटा ऑनलाइन शॉपिंग पर ठगी, मंगाया प्रिंटर निकला पत्थर 19,000 की रिश्वत लेता पटवारी और बिचौलिया काबू सड़क पर कूड़ा फेंकने वाले नगर काउंसिल कर्मियों और दो वेस्ट कलेक्टर्स पर जुर्माना पंजाबी सभ्याचार मंच की कार्यकारिणी घोषित 18 अप्रैल को जम्मू एवं कश्मीर के कामगारों की वेतन समेत छुट्टी