ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
पंजाब

लक्ष्य हमारा मोदी दुबारा : निर्मल सिंह निम्मा

January 19, 2019 06:40 PM
डेराबस्सी,जेएस कलेर 
भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा युवा विजय लक्ष्य  2019 को सफल बनाने के लिए विशेष प्रतियोगिताऐ युवा मोर्चा प्रधान निर्मल सिंह निम्मा की अध्यक्षता में करवाई गई । युवा महोत्सव के कार्यक्रम नमो एप्प, ऑनलाइन प्रतियोगिता, व्हाट्सअप प्रतियोगिता, ट्वीटर प्रतियोगिता को सम्मिलित किया गया!
इस प्रतियोगिता में मोहाली युवा की पूरी टीम ने भाग लिया । इस में विशेष तौर से मुकेश गाँधी, संभव नॉयर,पवन भटनागर  उपस्थित रहे । सभी युवाओं ने लड़कियों ने नम्मो एप्प, ट्विटर डाउनलोड किया और व्हाट्सअप पर खूब शेयर करके मोदी जी के प्रति अपना पूर्ण विश्वास प्रकट किया। युवा मोर्चा प्रधान निर्मल सिंह निम्मा ने कहा लक्ष्य हमारा मोदी दुबारा और जनरल सैक्टरी रघुवीर शर्मा ने मोदी जी की पॉलिसी साँझा की ।
मुकेश गाँधी जी और संभव नैय्यर ने भी नम्मो एप्प  के फायदे बताये और युवाओं को एक साथ मोदी जी को समर्थन देने के लिए प्रेरित किया । इस आयोजन में जनरल सैक्टरी रविंदर शर्मा,जनरल सैक्टरी रघुवीर शर्मा,  आँचल शर्मा, सौरव मोदगिल,दीपक राणा, गोल्डी, गुरप्रीत, तरुण राजपूत, प्रदीप शर्मा,लाड्डी, शेंकी, कोमल, नेहा, कशिश, कनिष्का, चांदनी  और पूरी मोहाली टीम शामिल रही।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
नशे से मर रहे बेटों से कोई सरोकार नहीं रखती सरकारें: माणूंके दो युवकों से मारपीट करने के आरोप में एक दर्जन के ख़िलाफ़ मामला दर्ज तीन महीने पहले खोदी सड़क मुरम्मत को तरसी वाटर वर्कस की पाईप में सीवरेज युक्त पानी की सप्लाई जारी, 12 बिमार केमिकल फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से 16 कर्मी झुलसे, करोड़ों का नुकसान, पांच की हालत गंभीर चैरिटेबल पब्लिक स्कूल में फ्री मैडिकल कैंप आयोजित नाबालिग लड़की गर्भवती होने के मामले में घूस मांगने पर डेराबस्सी की एएसआई लाइन हाजिर एयरपोर्ट के 100 मीटर भबात एरिया में पीला पंजा चलना तय, गिराए जाएंगे 98 निर्माण त्योहारों के मद्देनजऱ एफ.डी.ए हुआ चौकस, लिए 8000 नमूने जन्माष्टमी पर नफऱत की हदें तोड़ देने का न्यौता