ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
हरियाणा

गणतंत्र दिवस समारोह पर उपायुक्त सोनल गोयल करेंगी झज्जर में ध्वजारोहण

January 19, 2019 07:39 PM

झज्जर: जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह शहर के जहांआरा बाग स्टेडियम में देशभक्ति से ओतप्रोत हो, गरिमामयी ढंग से मनाया जाएगा। समारोह में हरियाणा सरकार की ओर से जारी किए गए नए आदेश के तहत जनस्वास्थ्य मंत्री डा.बनवारी लाल के स्थान पर अब झज्जर जिला उपायुक्त सोनल गोयल राष्टï्रीय ध्वजारोहण करेंगी और परेड की सलामी लेंगी। जनस्वास्थ्य मंत्री डा.बनवारी लाल महेंद्रगढ़ में ध्वजारोहण करेंगे।

*देशभक्ति से सराबोर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे विद्यार्थी* जहांआरा बाग स्टेडियम में समारोह की फाइनल रिहर्सल 24 को*एसडीएम बहादुरगढ़, बेरी व बादली करेंगे अपने उपमंडल में गणतंत्र दिवस समारोह पर ध्वजारोहण

उपायुक्त सोनल गोयल झज्जर के जहांआरा बाग स्टेडियम परिसर में आयोजित जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थित होंगी। उपमंडलस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में बहादुरगढ़ में एसडीएम जगनिवास, बेरी में एसडीएम डा.राहुल नरवाल व बादली में एसडीएम त्रिलोकचंद ध्वजारोहण करेंगे।
नगराधीश अश्विनी कुमार ने  बताया कि जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के लिए फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी को होगी जिसमें अतिरिक्त उपायुक्त सुशील सारवान संबंधित अधिकारियों के साथ तैयारियों को अंतिम रूप देंगे। उन्होंने बताया कि जहांआा बाग स्टेडियम में 26 जनवरी को जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस की परेड भव्य, विभागीय झांकियां सरकार की लोकहितैषी नीतियों व प्रमुख कार्यक्रमों की ज्ञानवद्र्धक जानकारी देते हुए तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रदेश की संस्कृति और देश भक्ति से ओत-प्रोत रहेंगी। समारोह में मुख्यातिथि उपायुक्त सोनल गोयल स्वतंत्रता सेनानीगण व उनके परिजनों, युद्ध वीरांगनाओं तथा विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वालों को सम्मानित करेंगी।

जिलास्तरीय गणतंत्र दिवस समरोह के साथ ही जिला के उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में भी देशभक्ति का जज्बा देखने को मिलेगा। बहादुरगढ़, बेरी व बादली में आयोजित समारोह में जहां विभिन्न विभागों द्वारा झांकियों का प्रदर्शन किया जाएगा वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी विद्यार्थियों द्वारा दी जाएगी। परेड व मार्च पास्ट के साथ पुलिस व एनसीसी कैडेट्स समारोह में भव्यता लाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा सरकार ने पांच एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये कानून व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखना , कमजोर वर्ग को सुरक्षित वातावरण मुहैया करवाना प्रमुख प्राथमिकताएं : डीजीपी हरियाणा ने दो आईपीएस पांच आईएएस , 19 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये मैक्स लाइफ इन्शुरेंस पंचकूला ने निकाला कैंडल मार्च हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 15 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किये कृषि विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ० जगराज ढांडी संस्पेंड कर्मचारी अपनी सेवाओं पर पुन: नहीं लौटे तो उनके खिलाफ कड़ा फैसला जीआरपी और कमांडो विंग में तैनात 235 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को पदोन्नत हरियाणा पुलिस सेवा नियम, 2002 को संशोधित करने की स्वीकृति गांव उखलचना (कोट) तहसील बादली से निकालकर तहसील झज्जर में शामिल