ENGLISH HINDI Friday, December 13, 2019
Follow us on
 
पंजाब

निकड़ा ने ज़ीरकपुर एंटी नारकोटिक सेल के संगठन का ऐलान किया

January 19, 2019 09:30 PM
ज़ीरकपुर,जेएस कलेर 
कांग्रेस के ‘एंटी नारकोटिक सैल’ के प्रदेश चेयरमैन रणजीत सिंह निकड़ा ने ज़ीरकपुर संगठन ढांचे का ऐलान किया गया। ओहदेदारों को नियुक्ति पत्र यहाँ ग्रीन इंकलेव कालोनी में हुए कार्यक्रम दौरान युवा कांग्रेसी नेता व प्रवक्ता पंजाब यूथ कांग्रेस उदेवीर सिंह ढिल्लों ने बाँटे।
उदेवीर ढिल्लों ने कहा कि सरकार की तरफ से हर तरह के प्रयास किये जा रहे हैं कि नशें को जड़ से ख़त्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि डेराबसी क्षेत्र में युवकों को नशे से दूर रखने के लिए उनका रुझान खेल प्रति बढ़ाने के लिए भंखरपुर में और ज़ीरकपुर क्षेत्र के दयालपुरा में स्टेडियम निर्माण कार्य चल रहा है। रणजीत सिंह निकड़ा ने बताया कि सेल की तरफ से एक हेल्पलाइन जारी की गई है, जिससे अब तक सैंकडो युवाओं को पंजाब सरकार की ओर से चलाई नशा विरोधी मुहिम के अंतर्गत सरकारी अस्पतालों में इलाज के लिए भरती करवाया जा चुका है। इसके इलावा अपनी, ज़िला स्तरीय इकाईयों की सहायता के साथ नशा तस्करों की एक लिस्ट भी बनाई गई थी, जिस पर अमल करते हुए पुलिस पुलिस ने नशा तस्करों के ख़िलाफ़ बड़ी कार्यवाही की है। श्री निकड़ा ने बताया कि ‘एंटी नारकोटिक सेल ’ की तरफ से मोहाली ज़ोन पर आधारित मालवा ज़ोन -1का इंचार्ज इन्द्रजीत सिंह मोहाली को बनाया गया है।
उन्होंने राजिन्दर सिंह राजा को एंटी नारकोटिक सेल ज़ीरकपुर का चेयरमैन, नौनेहाल सोढी को संगठन जीरकपुर का मुख्य सलाहकार, दमनजीत सिंह को सीनियर वाइस चेयरमैन, मलकीत सिंह को वाइस चेयरमैन, गजिन्दर सिंह सनी और वेदा प्रकाश राणा को जरनल सैक्ट्री, कर्ज सिंह, गगनदीप सिंह, चंद्र मोहन, दमन्दीप सिंह को जोइंट सैक्ट्री, सतनाम सिंह मीडिया अडवाईज़र, मनदीप सिंह, सुखराज सिंह और जतिन्दर सिंह को अडवाईज़र नियुक्त किया गया है। कार्यक्रम में फ़तह ग्रुप के मैंबर इस नशा विरोधी मुहिम को समर्थन देने के लिए विशेष तौर पर पहुँचे। इस मौके अन्यों के इलावा भुपिन्दर सिंह वालिया, मास्टर रजिन्दर सिंह, लक्की नाभा, तरूनजीत सिंह बेदी, इन्दरजोध सिंह, गुरप्रीत सिंह, मनजीत सिंह और पहलवान राजिन्दर कुमार और कई अन्य उपस्थित थे। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
ब्रिटिश आर्मी के सदस्यों ने 21 सिख सूरमाओं की याद में सारागढ़ी मेमोरियल में शीश नवाया फिरोजपुर से भागे प्रेमी जोड़े ने निगला जहर, हालत गंभीर, रैफर प्रदूषण के खतरे से निपटने के लिए हिस्सेदारों का सक्रिय सम्मेलन पीएचडी चैंबर लुधियाना में भी करेगा पाइटैक्स का आयोजन रिश्वत लेता जे.ई. साथी हवलदार समेत रंगे हाथों काबू मंडी गोबिन्दगढ़ को हरा भरा बनाने, धूल को रोकने के लिए कमेटियां गठित बरातियों ने हलवाई पर पलटाया गर्म तेल का कड़ाहा , हालत गंभीर, लुधियाना रैफर दरिया किनारे बसे गांव को सौंपे 4 बेड़े, 3 किश्तियां बिना किसी मंजूरशुदा गड्ढों से कैसे रॉयल्टी मांग रहे हैं ठेकेदार? बेहतर इलाज के लिए खाली पदों पर नियुक्ति की रखी मांग