ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

टंडन, मॉडल जेल बुड़ैल का गैर-सरकारी आगंतुक नामित

January 20, 2019 08:58 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
चण्डीगढ़ प्रशासन की अधिसूचना संख्या 7432-HIII (5) -2019/940, १६/०१/२०१९ के अनुसार भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन को 16 जनवरी से दो साल की अवधि के लिए मॉडल जेल, बुड़ैल का गैर-सरकारी आगंतुक नामित किया गया है।
इससे पइले भी श्री टंडन 06 जुलाई, 2016 से दो वर्षों के लिए इस बोर्ड में थे। भाजपा चण्डीगढ़ के अध्यक्ष होने के अलावा, संजय टंडन गेल (इंडिया) लिमिटेड, (ए भारत सरकार के उपक्रम), और पंजाब विश्वविद्यालय, चण्डीगढ़ के फेलो सदस्य भी हैं।
संजय टंडन ने इस सम्मान के लिए महामहिम राज्यपाल और पंजाब के प्रशासक यूटी वी पी सिंह बदनोर का आभार व्यक्त किया है और कहा मैं मॉडल जेल, बुड़ैल में सुविधाओं की बेहतरी के लिए काम करने का आश्वासन देता हूँ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंजाबी शहर की पहली होगी भाषा :कामरेड लश्कर सिंह एमएक्स प्लेयर ने अपने प्लेटफॉर्म पर चुनाव संबंधित प्रस्तावों को दिखाने के लिये नुक्कड़ नाटक पेश किया देव समाज कालेज में मनाया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह विदेशी मरीजों के इलाज को ट्राईसिटी बने मेडिकल टूरिज्म हब: डा. महेश्वरी मानवता की सेवा जीवन जीने की खुशी देता है: संजय टंडन धूम धाम से मनाया गया ईस्टर सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक