ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

टंडन, मॉडल जेल बुड़ैल का गैर-सरकारी आगंतुक नामित

January 20, 2019 08:58 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
चण्डीगढ़ प्रशासन की अधिसूचना संख्या 7432-HIII (5) -2019/940, १६/०१/२०१९ के अनुसार भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन को 16 जनवरी से दो साल की अवधि के लिए मॉडल जेल, बुड़ैल का गैर-सरकारी आगंतुक नामित किया गया है।
इससे पइले भी श्री टंडन 06 जुलाई, 2016 से दो वर्षों के लिए इस बोर्ड में थे। भाजपा चण्डीगढ़ के अध्यक्ष होने के अलावा, संजय टंडन गेल (इंडिया) लिमिटेड, (ए भारत सरकार के उपक्रम), और पंजाब विश्वविद्यालय, चण्डीगढ़ के फेलो सदस्य भी हैं।
संजय टंडन ने इस सम्मान के लिए महामहिम राज्यपाल और पंजाब के प्रशासक यूटी वी पी सिंह बदनोर का आभार व्यक्त किया है और कहा मैं मॉडल जेल, बुड़ैल में सुविधाओं की बेहतरी के लिए काम करने का आश्वासन देता हूँ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
जन -समस्यायों को लेकर संजय टंडन ने की सलाहकार परिदा से भेंट रोज़ गार्डन में भाग्यशाली कूपन प्रतियोगिता का आयोजन चंडीगढ़ को दिव्यांग मित्र शहर बनाने के लिए एनएसएस वालंटियर्स स्टडी करेंगे पुलवामा : भाजपाइयों ने पाकिस्तानी झंडा और इमरान का फूंक मांगा सिद्धू का इस्तीफा मंत्रिमंडल ने सारंगपुर,चंडीगढ़ में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ को 50.76 एकड़ भूमि हस्‍तांतरित करने को मंजूरी दी नैबक्राफ्ट मेला प्रदर्शनी 17 से 19 फरवरी तक शिवसेना चण्डीगढ़ द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन वार्षिक दिवस समारोह में नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियां पेश की पैरागॉन किड्स स्कूल की वार्षिक एथलेटिक मीट में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया पुलवामा हमला: उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने किया रोष प्रदर्शन