ENGLISH HINDI Saturday, February 23, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल महासभा की मासिक बैठक, भवन निर्माण को लेकर अध्यक्ष समेत तीन सदस्यीय कमेटी

January 20, 2019 07:57 PM
चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हिमाचल महासभा (रजि) चंडीगढ़ की मासिक बैठक सैक्टर-23 स्थित मुनी मंदिर में आयोजित की गई, जिसमें अध्यक्ष डॉ. सतीश कुमार शर्मा के बड़े भाई और पैटर्न मैम्बर दिनेश राणा के पिता के निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया। इससे पहले महासभा के वार्षिक समारोह के आयोजन को लेकर विचार-विमर्श किया गया।
बैठक में सबसे अहम मुद्दा हिमाचल महासभा के लिए अपने भवन बनाए जाने को लेकर रहा। अध्यक्ष और उपस्थित सदस्यों की सहमति के बाद एक तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया, जिसमें अध्यक्ष डॉ. सतीश कुमार शर्मा, वित्त सचिव डी. आर. चौधरी, संयुक्त सचिव रमेश सौहड़ और जी.एस. पटियाल शामिल गया है। यह कमेटी महासभा के भवन और जमीन को लेकर कार्य देखेगी।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
मण्डी में रोजगार मेले का शुभारंभ विश्व बैंक और कोरियन टीम ने हिमाचल प्रदेश में ठोस कचरा प्रबन्धन पर की बातचीत आतंकी हमले की कठोर शब्दों में निंदा सभी पार्टी कार्यकर्ता चुनावी मोड़ में आ जाएं-वीरेंद्र कंवर थानाकलां रोजगार मेले में 515 युवाओं को मिला रोजगार, दो हजार से अधिक युवाओं ने लिया भाग लोकतांत्रिक प्रणाली का ज्ञान आज की आवश्यकता : डॉ0 बिन्दल नीरजा भनोट इंस्टीच्यूट ऑफ हॉस्पिटेलिटी की पालमपुर में शुरुआत 27 देशों के प्रतिनिधियों ने देखी पेपरलैस विधान सभा कार्यवाही अस्पताल में सेनेटरी पैड मशीन व कैशलैस सुविधा का लोकार्पण कुल्लू में पालमपुर की तर्ज पर स्थापित होगा कूड़ा-कचरा निदान संयंत्र: युनूस