ENGLISH HINDI Thursday, August 22, 2019
Follow us on
हिमाचल प्रदेश

यूथ कांग्रेस द्वारा निकाली गई युवा क्रांति यात्रा

January 21, 2019 10:19 AM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा)
ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस द्वारा निकाली गई 'युवा क्रांति यात्रा' रविवार को कांगड़ा पहुंची। कांगड़ा में जीएस बाली के समर्थकों ने रैली का जोरदार स्वागत किया और इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी। इस दौरान युवा कांग्रेस ने 'देश का चौकीदार चोर है' के नारे लगाए।

 युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने युवा कांग्रेस रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश के जिन-जिन राज्यों में बीजेपी सरकारें हैं, वहां कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ कर दमनकारी नीतियां अपनाई जा रही हैं। केंद्र सरकार आंखें मूंद कर यह सब तमाशा देख रही है। ईडी और सीबीआई का रौब दिखाकर विपक्ष की आवाज को दबाने का पूरा प्रयास किया गया है, लेकिन विपक्ष अपनी आवाज को जनता की अदालत में ले जाकर सरकार को नंगा करेगा।
जीएस बाली ने मंच से कहा कि ये युवाओं का कार्यक्रम है और आज देश के हालात ख़राब देखते हुए युवा एक हुए हैं। देश और संविधान बचाने की चुनौति हैं और केशव यादव की टीम बदलाव लाने में जरूर कामयाब होगी।
देश में संकट के वक़्त सबसे आगे हिमाचली हैं और पठानकोट घटना के बाद बीजेपी धर्मशाला में मैच करवाना चाहती थी। मैं सबसे पहले विरोध में था। बीजेपी सरकार ने बेरोजगार युवाओं का 150 करोड़ फंड ग़ायब कर दिया। ड्रग्स, ट्रैफिक समस्या, रोजगार पर सरकार विज़न पेपर निकाले। आज घरेलू गैस 1000 रुपये में मिल रहा है। चुनाव के वक़्त रेट कम कर दिया जाता है। नोटबंदी के दौरान जनता को परेशानी हुई। गांव को शक्ति देने के लिए मनरेगा कांग्रेस ने लाया। साथ ही जीएस बाली ने ईवीएम पर भी चुटकी ली और कहा कि EVM से बचो।
युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मुनीष ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने नौजवानों को रोजगार देने पर ठगा था।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें