ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

तेश बत्रा की आगामी फिल्म "फ़ोटोग्राफ़" का पहला टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज!

January 22, 2019 01:54 PM
मुंबई,  फेस2न्यूज 
निर्देशक रितेश बत्रा ने अपनी आगामी फिल्म "फ़ोटोग्राफ़" का पहला टीज़र पोस्टर रिलीज कर दिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत यह फ़िल्म 8 मार्च 2019 में भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है। पोस्टर में मुख्य कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा एक सुनसान सड़क पर एक साथ चलते हुए नज़र आ रहे है और पोस्टर में एक लाइन भी नज़र आ रही है जिसमें लिखा गया है,"यह सब एक ... फोटोग्राफ के साथ शुरू हुआ।"
  
आज, निर्देशक रितेश बत्रा ने फिल्म का पहला भारतीय टीज़र पोस्टर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। पोस्टर शेयर करते हुए रितेश ने लिखा,"The story begins... #PhotographMovie  Releases in cinemas in India on 8th March 2019. @PhotographAmzn @Nawazuddin_S @Sanyamalhotra07" 


रितेश बत्रा के निर्देशन में बनने वाली आगामी फ़िल्म 'फ़ोटोग्राफ़' 8 मार्च को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।
पुरस्कार विजेता निर्देशक की अगली फिल्म का 23 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने वाले प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा और 7 फरवरी से 17 तक चल रहे बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इसका यूरोपीय प्रीमियर किया जाएगा।
बहुचर्चित 'लंचबॉक्स' के बाद, रितेश बत्रा मुंबई में धारावी में स्थापित 'फ़ोटोग्राफ़' पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।
आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' में नज़र आ चुकी सान्या मल्होत्रा इस फ़िल्म में एक अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल आती है।
वही, निर्देशक रितेश बत्रा इस फ़िल्म के साथ प्रतिभाशाली नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दूसरी बार सहयोग कर रहे और सान्या मल्होत्रा के साथ यह उनकी पहली फ़िल्म है जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज 'बधाई हो' की सफलता का आनंद ले रही है।

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 8 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार