ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
व्यापार

खाने के शौकीनों के लिए बीकानेरवाला लाया भारतीय स्वाद का मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट

January 23, 2019 08:17 PM

चंडीगढ़, जेएस कलेर, सुनीता शास्त्री

पंजाब में बीकानेरवाला का 5वां रेस्टोरेंट कम स्टोर स्वादिष्ट मिठाइयों और विभिन्न व्यंजनों से युक्त अपना नया स्टोर ढिल्लों प्लाजा, छत्त रोड ज़ाीरकपुर में खोला, जो मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट बच्चे से लेकर युवा पीढ़ी के साथ-साथ पारिवारिक लोगों को पारंपरिक भारतीय वंयजनों के स्वाद चखायेगा।

बीकानेरवाला नाम राजस्थान के रॉयल परिवार के युग में मिठाई और विदेशी व्यंजनों की पारिवारिक परंपरा का वर्णन करता है, जहां उनके पूर्वजों ने उत्कृष्ट प्रसन्नता की एक विस्तृत श्रृंखला विकसित की और परिपूर्ण किया। बीकानेरवाला फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल ने कहा कि बीकानेरवाला ने पहला आउटलेट दिल्ली के चांदनी चौक में खोला था और अब भारत समेत विदेशों में सफलतापूर्वक 95 से अधिक स्टोर संचालित कर रही है। कंपनी की भविष्य की विस्तार योजनाएं मार्च 2019 तक खोले जाने वाले पाइपलाइन में कई और आउटलेट जोडऩा है।

दुबई, नेपाल और न्यूजीलैंड, यूएसए और सिंगापुर में बीकानेरवाला पहली पसंद है, इसके अलावा अगले तीन वर्षों में यूके, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और दुनिया भर के अन्य प्रमुख स्थलों को कवर करने के लिए कंपनी की योजनाएं चल रही हैं। कंपनी दुनिया भर में भारत और भारतीय की संस्कृति और व्यंजन को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी ने अब वैश्विक बाजार और मानकीकृत दैनिक संचालन के लिए भारतीय भोजन को अनुकूलित किया है। कंपनी भारत और विदेशों में अपने आउटलेट सफलतापूर्वक संचालित कर रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा ग्लैमज़ोन के हेयर आर्टिस्ट मयूर समीर अहमद, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित क्लासिक लेजेंड्स ने जावा मोटरसाइकल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की रियलमी ऑफलाइन की बिक्री 150 शहरों तक बढ़ेगा रैपिडो बाइक सेवा चंडीगढ़ में शुरू भारत में निर्मित पहली किआ एसपी2आइ 2019 में लॉन्च होगी बढ़ सकती है ई-रिक्शा की माइलेज सौलर पैनल के साथ रोग-प्रतिरोधक से क्षमता बढ़ाता है डाबर च्यवनप्राश एचडीएफसी बैंक ने कस्टम फिट कार लोन ‘आपके हिसाब से’ की घोषणा की लग्रों इंडिया ने पंचकूला में रोड शो के साथ ‘लग्रों पावर-एनर्जी पॉजिटिव’ का शुभारंभ किया ओटी कैब्स ने ट्राइसिटी में उतारीं अपनी 100 कैब