ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

राजनीति के मायने ही बदल दूंगा : रॉकी मित्तल

January 25, 2019 07:10 AM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्टार प्रचारक और गायक रॉकी मित्तल का कहना है कि चाणक्य नीति के आधार पर विदेशी बहु सोनिया के बच्चे राज नेता नहीं बन सकते। मौर्यवंश में चंद्रगुप्त ने विदेशी लडक़ी से विवाह किया जिसके चलते नीतिकार चाणक्य ने उसके पुत्र को राजा नहीं बनने दिया। यहां सोनिया भी विदेशी हैं और उनका बेटा पप्पू निरा फुकरा है जो संसद में बैठकर भी गंदे इशारे करता है।

 रॉकी मित्तल ने मीडिया को बताया कि हिन्दू होने का ढ़ोंग करते हैं, जनेऊ पहन कर तीर्थ यात्राा पर जाते हैं सच्चाई यह है कि इनके दादा फिरोज खान एक पारसी थे। राहुल उनकी मजार पर सजदा करने अब भी जाते हैं।

रॉकी ने मंत्री नवजोत सिद्धू पर भी उनके पाकिस्तान प्रेम पर गाना बना कर तंज कसा था। वह समाज के हर भ्रष्ट नेता पर अपने गीतों से व्यंग करते रहे हैं। भाजपा के भी दो नेताओं पर व्यगंाघात किया-, जिससे उनकी भी छुटटी हो गई थी। उन्होंने बताया कि सरनिया गीत पर व हिन्दुत्व पर गाने पर अण्डरवल्र्ड से धमकी भी मिलचुकी हैं कि या तो गाना छोड़ दे या फिर दुनियां छोड़ दो।

उन्होंने बताया कि वह मोदी भक्त हैं और वह उनके भगवान हैं। मोदी से पहले वह रोमान्टिक और भक्ति के गीत गाते थे। अभी तक आठ हजार से भी ज्यादा गीत व कुछ टेली फिल्में भी बना चुके हैं। वह समाज की हर बुराई को दूर करने के लिए काम करते हैं । अपने गीतों से मोटीवेट करते हैं । नशे के विरूद्ध व गौवंश को बचाने के लिए नंदीशाला पर काम कर रहे हैं। वह कुरूक्षेेत्र से लोकसभा चुनाव के लिए टिकट लेना चाहते हैं और देश के लिए काम करना चाहते हैं, वह कहते हैं अगर उन्हें मौका मिला तो राजनीति के मायने ही बदल दूंगा ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें