ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
हरियाणा

आईपीएस डॉ० के.पी. सिंह बने हरियाणा पुलिस महानिदेशक

February 01, 2019 06:59 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा के 1985 बैच के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी, डॉ० के.पी. सिंह ने आज हरियाणा पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) का पदभार ग्रहण किया।
डीजीपी के रूप में कार्यभार संभालने से पहले डॉ० के.पी. सिंह को पुलिस जवानों द्वारा पुलिस मुख्यालय परिसर में सलामी दी गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने डॉ० सिंह को पुलिस प्रमुख का पदभार संभालने के बाद बधाई दी।
इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, क्राईम अगेंस्ट वूमन, श्री अजय सिंगल, एडीजीपी संचालन और आईटी, श्री ए.एस. चावला, पुलिस महानिरीक्षक आधुनिकीकरण श्री एच.एस.दून, आईजीपी सीएम फ्लाइंग स्क्वाड, श्री राजिंदर कुमार और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि कि राज्य सरकार द्वारा हरियाणा मानवाधिकार आयोग के महानिदेशक डॉ० के.पी. सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा डीजीपी हरियाणा का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
आचार संहिता दौरान प्राकृतिक आपदा जैसी घटना पर वीडियो कॉन्फ्रसिंग की जा सकती गंगा जल प्रकरण में सियासी पंच, अब पुलिस कह रही ड्राइवर बोला गंगाजल नहीं बोर का पानी था सेना, पुलिस और प्रशासन ने दिखाया दम: सवा साल के बच्चे को 48 घंटे के बाद बोर वेल से सही सलामत निकाला होली पर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के विशेष निर्देश, ड्रंक एंड ड्राइव की जाँच के लिए विशेष नाके चुनाव के दौरान आयकर विभाग की रहेगी नकद लेन-देन पर नजर आदर्श आचार संहिता दौरान विज्ञापन सामग्री छपवाने या प्रसारण पर एम.सी.एम.सी से सर्टिफिकेट अनिवार्य हरियाणा में अब टच स्क्रीन से मिलेगी वोट से सम्बन्धित तमाम जानकारी: रंजन अधिकारियों को चुनावी खर्च पर सख्त रहने के दिए निर्देश शिवसेना हरियाणा में10 लोक सभा सीटो और सभी विधान सभा सीटो पर चुनाव लड़ेगी पांच एचसीएस अधिकारी स्थानांत्रित