ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
खेल

15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 8 से 10 फरवरी को माईसरखाना में

February 02, 2019 08:00 PM
माईसरखाना /बठिंडा 
15वीं सीनियर स्टेट नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 2018 -2019 फरवरी महीने के दौरान 8/9/10 फरवरी को ज़िला बठिंडा के माईसरखाना स्थित  नेटबॉल स्टेट पंजाब स्पोर्टस अकैडमी में होगी।
यह जानकारी नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने नेटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया के महासचिव श्री हरी ओम कौशिक की अध्यक्षता में हुई मीटिंग के दौरान दी। इस मौके नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के प्रधान गोरी शंकर टंडन, पीआरओ अखिलेश बांसल और ज़िला बठिंडा के महासचिव मनीष शर्मा भी उपस्थित थे। 
प्रांतीय सचिव एडवोकेट कपिल ने बताया कि 36वीं नेशनल सीनियर नेटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष /महिला) 2018 -2019 का अयोजन मार्च दौरान मंगलूर में होगा। जबकि 36वीं राष्ट्रीय खेल (पुरुष) 2018 -2019 गोआ में होगी। इन मुकाबलों के लिए पंजाब की दोनों टीमों के ट्रायल 5 फरवरी को ज़िला बठिंडा के माईसरखाना स्थित नेटबॉल खेल अकादमी में ही होंगे। उन्होंने बताया कि ट्रायलों में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों का पहला ट्रायल 25 /26 जनवरी और दूसरा ट्रायल 27 जनवरी को हो चुका है। तीसरी बार ट्रायल इस लिए रखे गए हैं ताकि किसी कारण ट्रायल में भाग नहीं ले सके उन्हें मौका मिल सके। ट्रायलों का समय दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक का होगा।
एडवोकेट करन अवतार कपिल ने बताया कि नेटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन (रजि.) पंजाब, नेटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के साथ संयुक्त है। जबकि एनएफआई, इंटरनेशनल नेटबॉल फेडरेशन, एशियन नेटबॉल फेडरेशन और भारतीय ओलम्पिक संघ के साथ संयुक्त और युवक मामले और खेल मंत्रालय, भारत सरकार से मान्यता प्राप्त है। राष्ट्रीय संस्था 'एनएफआई' के नाम पर कुछ लोगों ने लालच के चलते हुए एडहॉक कमेटी बनाई हुई है। जिसे भारतीय ओलम्पिक संघ ने गैर-मान्यता करार दिया हुआ है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल ख़बरें
राष्ट्रीय नेटबॉल खेल के लिए ट्रॉयल में भाग लेने राज्यभर से बठिंडा पहुंचे 70 महिला/पुरुष खिलाड़ी 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप धूमधाम के साथ संपन्न 31वीं जूनियर नेशनल नैटबाल चैंपिअनशिप में खिलाड़ियों ने की जिंद-जान एक 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप में पंजाब के खिलाडिय़ों की बल्ले-बल्ले माईसरखाना में 31वीं जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत के साथ आग़ाज़ कराटे डू एसोसिएशन ने खेल ग्रांट जारी करवाने की मांग की अर्जुन चीमा ने निशानेबाज़ी में स्वर्ण पदक जीता ओरेंज टायगर ने जीती क्रिकेट सीरीज -शानदार खेल के लिए हरदीप सिंह बना मैन आफ द मैच अमित चोपड़ा को समर्पित है माउंटेन बाइकिंग इवेंट : मोना चोपड़ा सीमा सुरक्षा बल की बैडमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न