ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर जर्मनी एवं अमेरिका के बाद अब यूएनओ भी बोलाबरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोका
जीवन शैली

अभिनेत्री इहाना ढिल्लों ने चंडीगढ़ में 'आर्ट ग्लैम' स्टूडियो खोला

February 03, 2019 01:59 PM

आर्ट ग्लैम स्टूडियो में, नेल आर्ट्स, नेल एक्सटेंशन, मैनीक्योर, पेडीक्योर, लैशेस और टैटूससे संबंधित सेवाएं प्रदान की जाएंगी। उन्होंने अपनी बहन किरण ढिल्लों  और शालनी शर्मा के साथ मिलकर इस स्टूडियो को खोला है। इस स्टूडियो के बाद, वे जल्द ही पंजाब के अन्य शहरों में ऐसे अन्य स्टूडियो खोलेंगे। उनके मुताबिक, चंडीगढ़ और पंजाब भी देश के बड़े शहरों की तरह हो गए हैं, ऐसे में इस तरह के स्टूडियो की भी जरूरत है। 

चंडीगढ़, फेस2न्यूज: 

बॉलीवुड के कई सितारों की तरह, पंजाबी फिल्म सितारे भी अब सक्रिय रूप से अभिनय के अलावा व्यवसाय में कूद रहे हैं। पंजाबी उद्योग में कई नाम हैं जो पहले से ही विभिन्न प्रकार के व्यवसाय चला रहे हैं। इन सितारों में बॉलीवुड और पॉलीवुड अभिनेत्री इहाना ढिल्लों  भी दौड़ में शामिल हुई हैं। इहाना ढिल्लों ने चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में अपना 'आर्ट ग्लैम' स्टूडियो शुरू किया है। ढिल्लों  शनिवार को चंडीगढ़ पहुंची। इस अवसर पर प्रसिद्ध एंकर और अभिनेत्री सतिंदर सत्ती और अभिनेत्री ईशा रिखी भी मौजूद थीं।

 
इहाना ढिल्लों  ने बताया कि इस आर्ट ग्लैम स्टूडियो में, नेल आर्ट्स, नेल एक्सटेंशन, मैनीक्योर, पेडीक्योर, लैशेस और टैटूससे संबंधित सेवाएं प्रदान की जाएंगी। उन्होंने अपनी बहन किरण ढिल्लों  और शालनी शर्मा के साथ मिलकर इस स्टूडियो को खोला है। इस स्टूडियो के बाद, वे जल्द ही पंजाब के अन्य शहरों में ऐसे अन्य स्टूडियो खोलेंगे। उनके मुताबिक, चंडीगढ़ और पंजाब भी देश के बड़े शहरों की तरह हो गए हैं, ऐसे में इस तरह के स्टूडियो की भी जरूरत है। उन्होंने कहा कि वे व्यवसायिक आय के कुछ हिस्से का उपयोग सामाजिक दान के रूप में करेंगे, इस पहल को विकलांग बच्चों के लिए सहायता प्रदान करके शुरू करेंगे।

अत्यधिक उत्साही सतिंदर सत्ती और ईशा रिखी ने इहाना ढिल्लों  और उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि भले ही फ़िल्मी दुनिया में बहुत व्यस्त हो, यह एक सराहनीय कदम है कि इहाना ढिल्लों ने इस व्यवसाय में कुछ समय निकाला है। उनकी पहल अन्य अभिनेताओं को भी प्रेरित करेगी।

उन्होंने कहा कि यह आत्मविश्वास हर अभिनेत्री में होना चाहिए। सतिंदर सती मनोरंजन उद्योग के साथ अन्य क्षेत्रों में कई वर्षों से सक्रिय हैं। उनके अनुसार, एक औरत कड़ी मेहनत करके एक आदमी की तरह कोई भी लक्ष्य प्राप्त कर सकती है। ईशा रिखी के मुताबिक, वह भविष्य में भी इस तरह की योजनाएं बना रही हैं।

इस अवसर पर मौजूद किरण ढिल्लों और शालनी शर्मा ने कहा कि वे इस स्टूडियो को चंडीगढ़ के प्रत्येक निवासी की पहली पसंद बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उनका स्टूडियो सभी स्टूडियो से अलग होगा, जिसका अनुमान कोई भी लगा सकता है जो पहली नजर में यहां आता है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें