ENGLISH HINDI Tuesday, June 25, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
विजिलेंस जांच के चलते कई अफसर नदारद, चौथे दिन भी हुई पूछताछ, हाईप्रेाफाइल मामले पर एआईजी ने कहा, जांच जारी पंजाब में गतका खेल गतिविधियों में और तेज़ी लाई जायेगी: लिबड़ाडॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस भाजपा ने श्रद्धांजलि दी डडू माजरा में जानवर जलाने के प्लांट के प्रस्ताव के विरोध में रोष प्रदर्शन, मेयर का पुतला जलायासीवरेज ओवरफ्लो की बदबू से लोग बेहाल, कोई सुनवाई नहींअवैध निर्माणों से जीरकपुर लगातार बन रहा है अर्बन स्लमजीजा के साथ बलटाना का युवक बुलेट पर काजा घूमने निकला पहाड़ से बोल्डर गिरा, दोनों की मौके पर मौतहाई—वे किनारे मनमर्जी की पार्किंग, हादसों को न्यौंता
मनोरंजन

‘काला शाह काला’वैलेंटाइन्स डे पर हो रही है रिलीज़

February 04, 2019 07:42 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

मनोरंजन करने के लिए ज़ी स्टुडिओज़, नॉटी मैन प्रोडक्शंस, इन्फेंट्री पिक्चर्स और ड्रीमित्यता एंटरटेनमेंट तैयार हैं  अपनी आने वाली फिल्म काला शाह काला के साथ।  फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने को देखकर लोग फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में सरगुन मेहता, बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू मुख्य किरदार निभाते नजऱ आएंगे। काला शाह काला ञ्च के साथ सरगुन मेहता एक बार फिर ज़ी के साथ काम करेंगी।

एक्टिंग करियर की शुरुआत ठीक दस साल पहले ज़ी टीवी के शो करोल बाग से की थी। टेलीविजऩ पर अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवाकर, सरगुन ने पंजाबी फिल्मों से रुपहले परदे पर कदम रखा था।  अंग्रेज, लव पंजाब और लहोरिये में अपनी कला के प्रदर्शन के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं। 2019 में किस्मत फिल्म में अपनी दिल छू लेने वाले अभिनय से दर्शकों को रोने पर मजबूर कर दिया था।इस साल वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाने वाले पंजाबी फिल्मों के बेहतरीन एक्टर बिन्नू ढिल्लों के साथ रुपहले परदे पर नजऱ आएँगी।  काला शाह काला में वो पहली बार बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू के साथ काम करती नजऱ आएँगी।

सरगुन मेहता के अनुसार पम्मी का किरदार हमेशा से ही उनके भाग्य में लिखा था।  उन्होंने कहा, "जब अमरजीत सिंह ने ञ्चकाला शाह कालाञ्च लिखी थी तो उन्होंने  कहानी मुझे ही सुनाई थी।  

मुझे यह बहुत पसंद आयी थी पर उस वक़्त मैं इस फिल्म के लिए हाँ नहीं कर सकी क्यूंकि मैं पहले ही कुछ और प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भर चुकी थी। जिंदुआ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा है जो अब याद करो तो लगता है यह रोल मुझे ही मिलना था।  उस समय एक फैन ने मुझसे पूछा था कि आपका अगला प्रोजेक्ट क्या है। मैंने  भी साइन नहीं किया था तो मैंने बस कहा अगली फिल्म???... और अचानक से पीछे काला शाह काला गाना बजने लगा। मेरे पास अभी भी वो वीडियो है।  शायद मुझे कुछ देर से इस बात का एहसास हुआ पर पम्मी का रोल हमेशा से ही मुझे ही करना नियत थाकुछ सात साल पहले जब मैं टेलीविजऩ पर काम ही कर रही थी, तब मुझे एक प्रमुख चैनल पर एक शो ऑफर हुआ था। मुझे उसमें मुख्य किरदार निभाना था और उसका कांसेप्ट बिलकुल ञ्चकाला शाह कालाञ्च जैसा था।  हमने उस शो का पायलट भी शूट कर लिया था पर फिर शिड्यूल के कारण चीज़ें आगे नहीं बढ़ पायीं।

अब जब मैं इस बारे में सोचती हूँ तो लगता है ‘काला शाह काला’ की इस कहानी का मेरे करियर में बहुत महत्त्व रहा है," उन्होंने बताया।  काला शाह काला’ अमरजीत सिंह द्वारा लिखी और निर्देशित की गयी है और यह14 फरवरी 2019 को रिलीज़ हो रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम! मेरा कोई राजनीतिक स्टैंड नहीं है, लेकिन बतौर फिल्ममेकर लेता हूं स्टैंड: जैगम ईमाम सलमान खान को फिल्म भारत के लिए बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए लगते थे ढ़ाई घंटे दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 के रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जादू! नोरा रिचर्ड्स -भारत और आइरलैंड के बीच सांस्कृतिक एकीकरण के युग की शुरुआत होगी भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों की तर्ज परहरियाणवी फिल्में बनाना जरूरी: सतीश कौशिक