ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
पंजाब

लापता लड़के की खोज के लिए सैकड़ो प्रवासियों ने ट्राईसिटी प्लाज़ा को घेरा

February 05, 2019 10:07 AM

जीरकपुर, जेएस कलेर

ढकोली पुलिस थाने अधीन पड़ते पिरमुछाला क्षेत्र के ट्राई सीटी प्लाज़ा माल में काम करते एक करीब 17 वर्षीय लड़के के लापता होने के संबंध में आज सैकडों प्रवासी लोगों की ओर से पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप लगाते ट्राई सीटी प्लाज़ा माल का घेराव किया। इस दौरान सैकडों आम लोग इस माल में फंसे रहे। भीड़ में शांमिल कुछ हुल्लडबाज़ों की ओर से माल में पथराव करने का भी प्रयास किया गया परन्तु भारी संख्या में पहुँची पुलिस ने प्रदर्शकारियों को खदेड़ कर मामला शात किया। 
 
पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों ख़िलाफ़ उक्त युवक को अगवा करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। परन्तु मौके पर स्थिति तनावपूर्ण परन्तु काबू में बनी हुई है। मौके पर जानकारी देते ढकोली थाना प्रमुख सतीन्द्र सिंह ने बताया कि रजनेश पुत्र राम नरेश निवासी यू पी अभी जो वृन्दावन गार्डन पीरमुछला के नजदीक बनी झुग्गियों में रह रहा के परिजनों ने शिकायत दी थी कि रजनेश कुमार 3 दिन पहले शनिवार को ट्राईसिटी प्लाज़ा में काम पर गया था परन्तु वह वापिस घर नहीं पहुचा। जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर उसकी खोज आरंभ कर दी थी।
रजनेश के परिजनों ने पत्रकारों को बताया कि आज उनको किसी ने बताया था कि उनका लड़का माल के अंदर ही है परन्तु जिस जगह पर वह काम करता था वहाँ मौजूद एक मैडम उनको रजनेश के साथ मिलने नहीं दे रही। उनकी ओर से मामलें की जानकारी देने पर भी जब पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई तो गुस्से में आए सैंकड़े प्रवासी मज़दूरों ने ट्राईसिटी प्लाज़ा का घेराव किया और कुछ हुल्लड़बाज़ों की ओर से पत्थरबाजी भी की गई।
सूचना मिलने पर ढकोली पुलिस के इलावा बलटाना और जीरकपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।थाना प्रमुख सतीन्द्र सिंह और जीरकपुर एसएचओ जीरकपुर इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह की ओर से कमाड संभालने पर कुछ देर में ही उन्होंने भीड़ को तीतर बित्तर कर दिया। थाना प्रमुख सतिंदर सिंह ने बताया कि रजनेश के परिजनों की ओर से जिस कमरे में रजनेश के बंद होने का शक प्रकट किया जा रहा था उसकी जांच करवाने के इलावा मामले में लगे सीसीटीवी कैमरों में रजनेश के बाहर जाने की फुटेज दिख रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से अज्ञात व्यक्तियों ख़िलाफ़ अगवा करने का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी गई है। लोगों की ओर से माल घेरने पर अंदर मौजूद लोगों और दफ्तरों में काम करने वाली लड़कियों में भारी डर का माहौल बना बताया जा रहा है। चाहे पुलिस की ओर से भीड़ को खदेड़ कर माल में मौजूद लोगों को बाहर निकाल दिया गया है परन्तु ख़बर लिखे जाने तक किसी अप्रिय घटना की शंका को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस तैनात की गई है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दर्दनाक: तीन बेटियों के बाद हुआ डेढ़ साल का बेटा माँ की ओर दौड़ रहा था, मौत पीछा कर रही थी, स्कूल बस ने कुचल दिया बठिंडा में वॉक फॉर कैंसर वॉकाथन का आगाज़ जीरकपुर, : त्योहारी सीजन में कैश लैस हुए एटीएम लाखों की लागत से छह साल पहले बना कम्युनिटी सेंटर बना सफेद हाथी, नहीं होते फंक्शन रेल गाड़ी के नीचे आकर बुज़ुर्ग की मौत उत्तराखंड पर्वतीय सभा के रक्तदान शिविर में 43 यूनिट एकत्रित 40 लाख एडवांस लेकर नहीं करवाई प्लाट की रजिस्ट्री, कंपनी के डायरेक्टर सहित 5 पर केस दर्ज गड़बड़झाला: जमीनों की कीमतें बढ़ाने के लिए नेश्नल ग्रीन ट्रिब्यूनल एक्ट की धज्जियां उड़ा रहे कॉलोनाईजर लॉरेट ग्लोबल स्कूल कथोग के छात्रों का शानदार प्रदर्शन कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार ने दिया कर्मियों और पैनशनरों को दीवाली का तोहफ़ा, एक नवंबर से महंगाई भत्ते में तीन प्रतिशत वृद्धि