ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
हरियाणा

अशोक तँवर ने बल्लभगढ़ की पराग शर्मा को बनाया पर्यावरण प्रकोष्ठ का प्रदेश कॉर्डिनेटर

February 07, 2019 03:57 PM
नई दिल्ली,  फेस2न्यूज
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ अशोक तँवर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद लौटते ही  पार्टी संगठन के पेंच कसने शुरू कर दिए । राहुल गांधी ने तंवर को राज्य, जिला व ब्लाक स्तर पर सभी मोर्चे एवं प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी गठित करने और संगठन को सक्रिय बनाने के निर्देश दिए ।
तंवर ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी (आरटीआइ) विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी। 
डॉ अशोक तँवर ने हरियाणा प्रदेश कमेटी का विस्तार करते हुए प्रदेश पर्यावरण प्रकोष्ठ कॉर्डिनेटर पद पर बल्लभगढ़ की पराग शर्मा को नियुक्त कर अहम ज़िम्मेदारी दी है। ज्ञात हो कि पराग शर्मा पिछले कई सालों से कांग्रेस पार्टी की सक्रिय कार्यकर्ता एवं  बल्लभगढ़ के पूर्व विधायक रहे योगेश शर्मा की पुत्री है।
पराग पूर्व में एनएसयूआई से सचिव पद पर दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव भी लड़ चुकी है एवं एनएसयूआई की नेशनल डेलीगेट भी रही है और दिल्ली विश्वविद्यालय से लॉ की डिग्री पास कर अधिवक्ता है। पर्यावरण प्रकोष्ठ कॉर्डिनेटर पद पर अपनी नियुक्ति पर पराग ने सबसे पहले प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर एवं पर्यावरण प्रकोष्ठ के चैयरमेन सुजीत शर्मा को धन्यवाद देते हुए कहा कि  पार्टी ने जो अहम ज़िम्मेदारी मुझे दी है उसे पूरी ईमानदारी के साथ पूरा करूंगी। हरियाणा को हरित प्रदेश, प्रदूषण मुक्त, स्वस्थ वातावरण बनाने के लिए जो भी प्रयास किये जाने होंगे उन्हें अवश्य पूरा करूंगी। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
होली पर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के विशेष निर्देश, ड्रंक एंड ड्राइव की जाँच के लिए विशेष नाके चुनाव के दौरान आयकर विभाग की रहेगी नकद लेन-देन पर नजर आदर्श आचार संहिता दौरान विज्ञापन सामग्री छपवाने या प्रसारण पर एम.सी.एम.सी से सर्टिफिकेट अनिवार्य हरियाणा में अब टच स्क्रीन से मिलेगी वोट से सम्बन्धित तमाम जानकारी: रंजन अधिकारियों को चुनावी खर्च पर सख्त रहने के दिए निर्देश शिवसेना हरियाणा में10 लोक सभा सीटो और सभी विधान सभा सीटो पर चुनाव लड़ेगी पांच एचसीएस अधिकारी स्थानांत्रित एक आईपीएस और 39 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश हिसार में डेरियां स्थानांतरण के लिए स्वीकृति प्रदान एलिवेटेड रेलवे ट्रैक के रास्ते में पडऩे वाले मकानों/ दुकानों के पुनर्वास हेतु भूमि हस्तांतरण को स्वीकृति