ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
हरियाणा

नवनिर्वाचित विधायक डॉ० कृष्ण मिड्ढा को दिलाई गोपनीयता की शपथ

February 07, 2019 05:07 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष श्री कंवर पाल ने जींद के नवनिर्वाचित विधायक डॉ० कृष्ण मिड्ढा को विधानसभा में विधिवित रूप से पद एवं दिलाई।
शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधानसभा अध्यक्ष श्री कंवर पाल ने कहा कि कृष्ण मिड्ढा के शपथ लेने के बाद विधानसभा में भाजपा के विधायकों की संख्या 48 हो गई है। उन्होंने कहा कि कृष्ण मिड्ढा विधायक के तौर पर जनता की समस्याओं को सरकार के समक्ष रखें और सरकार उनका पूरा सहयोग करेगी।
जींद के विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने विधानसभा अध्यक्ष श्री कंवर पाल का आभार व्यक्त किया। डॉ. मिड्ढा ने कहा कि वर्तमान सरकार के साढ़े 4 साल के कार्यकाल के दौरान जींद में विकास हुआ है जबकि कांग्रेस के समय में जींद विकास से अछूता रहा। उन्होंने कहा कि मैं पूरी निष्ठा के साथ कार्य करूंगा ताकि जींद को विकास के नाते लाभ मिल सके।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार के कार्यकाल के दौरान जींद में हुए विकास कार्यों से जींद की जनता बेहद खुश है। आगे भी जींद में अधिक से अधिक विकास करवाने के लिए प्रयासरत रहूंगा।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री श्रीमती कविता जैन, पंचकूला के विधायक श्री ज्ञान चंद गुप्ता, असंध के विधायक श्री बख्शीश सिंह विर्क, भिवानी के विधायक श्री घनश्याम सर्राफ सहित श्री कृष्ण मिड्ढा के परिवार के सदस्य मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
आचार संहिता दौरान प्राकृतिक आपदा जैसी घटना पर वीडियो कॉन्फ्रसिंग की जा सकती गंगा जल प्रकरण में सियासी पंच, अब पुलिस कह रही ड्राइवर बोला गंगाजल नहीं बोर का पानी था सेना, पुलिस और प्रशासन ने दिखाया दम: सवा साल के बच्चे को 48 घंटे के बाद बोर वेल से सही सलामत निकाला होली पर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के विशेष निर्देश, ड्रंक एंड ड्राइव की जाँच के लिए विशेष नाके चुनाव के दौरान आयकर विभाग की रहेगी नकद लेन-देन पर नजर आदर्श आचार संहिता दौरान विज्ञापन सामग्री छपवाने या प्रसारण पर एम.सी.एम.सी से सर्टिफिकेट अनिवार्य हरियाणा में अब टच स्क्रीन से मिलेगी वोट से सम्बन्धित तमाम जानकारी: रंजन अधिकारियों को चुनावी खर्च पर सख्त रहने के दिए निर्देश शिवसेना हरियाणा में10 लोक सभा सीटो और सभी विधान सभा सीटो पर चुनाव लड़ेगी पांच एचसीएस अधिकारी स्थानांत्रित