ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
व्यापार

क्लासिक लेजेंड्स ने जावा मोटरसाइकल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की

February 08, 2019 01:50 PM
चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ में अपनी जावा मोटरसाइकल डीलरशिप के लॉन्च की घोषणा की।इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1चंडीगढ़ में स्थित तनिष्क ऑटोमोबाइल, शो रूम में पंजाब के फाइनेंस मीनिस्टर मनप्रीत सिंह बादल ,अनुपम थरेजा, सह-संस्थापक, क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड और संस्थापक एवं मैनेजिंग पार्टनर, फाई कैपिटल और आशीष सिंह जोशी, क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड ने जावा के नए शोरूम का उद्घाटन किया।इसके बाद अमृतसर में एक नई डीलरशिप व लुधिशना ,जालंधर में शो रूम खोले जाऐंगे ।
  
अनुपम थरेजा ने कहा कि क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेडएक भारतीय कंपनी है जिसे बाजार में प्रतिष्ठित मार्की मोटरसाइकिल ब्रांड्स को फिर से पेश करने के लिए कुछ साल पहले स्थापित किया गया था। क्लासिक लीजेंड्स का लक्ष्य भारत की पहली सच्ची लाइफस्टाइल कंपनी बनना है और उपभोक्ताओं को मोटरसाइकिलिंग इकोसिस्टम के साथ रोमांचक उत्पाद और सेवा प्रदान करके क्लासिक ब्रांडों की विरासत को पुनर्जीवित करने के लिए अवसर प्रदान करना है।
मूल जावा की कालातीत शैली और आइकॉनिक विषेषताओं को इस नए जावा में बरकरार रखा गया है। पुरातन को पसंद करने वालों को ध्यान में रखते हुए पहले की प्रामाणिकता और परिचितता - क्लासी, एलिगेंट, सॉफिस्टिकेटेड, मैजेस्टिक को भी इसकी स्थापित पहचान के साथ बरकरार रखा गया है। जावा अपने रूप और कार्य में पुरानी दुनिया की विशेषताओं और वास्तविक आधुनिक प्रदर्शन के साथ उत्कृष्ट क्लासिक है।
जावा हेरीटेज जावा मोटरसाइकिलों के बीच, जो नए जावा और जावा फोर्टी 2 का चंडीगढ़ की सडक़ों पर स्वागत करने के लिए यहां एकत्र हुए हैं। इस क्षेत्र में अपने नेटवर्क का विस्तार करते हैं, हम सभी से जावा मोटरसाइकिल का अनुभव करने के लिए उनके निकट नई डीलरशिप में आने का आग्रह करते हैं।आशीष जोशी ने आगे कहा कि ‘‘चंडीगढ़ क्लासिक और टाइमलेस स्टाइल्स के पारखी लोगों के लिए घर होता है और हम यहां अपने आधुनिक क्लासिक्स को मोटरसाइकल के शौकीनों के लिए प्रस्तुत करते हुए प्रसन्न होते हैं। जावा में, हर डीलर हमारे विकास का एक मजबूत स्तंभ है और हमारे पास अब और हमेशा पूरा समर्थन है। जावा और जावा फोर्टी टू ब्रांड के नए मशालधारकों के रूप में दो ब्रेक कवर करते हैं, जो रेट्रो-कूल ट्विस्ट के साथ जावा की क्लासिक अपील को वापस लाते हैं। इन आधुनिक मशीनों में प्रामाणिक जावा कैरेक्टर है जो प्रदर्शन, क्षमता और गुणवत्ता को संतुलित करता है। एक डबल क्रेडल चेसिस के भीतर एक नया-नया 293सीसी, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर, डीओएचसी इंजन लगाया गया है, जो शानदार हैंडलिंग और क्लास लीडरशिप स्थिरता लाने के लिए तैयार किया गया है, जिससे नई जावा को एक सच्चा आधुनिक क्लासिक बना दिया गया है।जावा और जावा फोर्टी टू की कीमत आईएनआर 1,65,000/- और आईएनआर 1,56,000/- क्रमश: (एक्स-शोरूम, चंडीगढ़) है, ड्यूल चैनल एबीएस वेरिएंट की कीमत रु.1,73,942 / - और रु.1,64,942 / - क्रमश: है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और व्यापार ख़बरें
श्वार्जकोफ प्रोफेशनल ऑफ इंडिया द्वारा ग्लैमज़ोन के हेयर आर्टिस्ट मयूर समीर अहमद, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित खाने के शौकीनों के लिए बीकानेरवाला लाया भारतीय स्वाद का मल्टी कुजीन रेस्टोरेंट रियलमी ऑफलाइन की बिक्री 150 शहरों तक बढ़ेगा रैपिडो बाइक सेवा चंडीगढ़ में शुरू भारत में निर्मित पहली किआ एसपी2आइ 2019 में लॉन्च होगी बढ़ सकती है ई-रिक्शा की माइलेज सौलर पैनल के साथ रोग-प्रतिरोधक से क्षमता बढ़ाता है डाबर च्यवनप्राश एचडीएफसी बैंक ने कस्टम फिट कार लोन ‘आपके हिसाब से’ की घोषणा की लग्रों इंडिया ने पंचकूला में रोड शो के साथ ‘लग्रों पावर-एनर्जी पॉजिटिव’ का शुभारंभ किया ओटी कैब्स ने ट्राइसिटी में उतारीं अपनी 100 कैब