ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

3 किशोरियां गायब, कार्यवाही न होने से आक्रोशित परिजनों ने किया थाने का घेराव

February 11, 2019 05:51 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
कॉलोनी नं. 4 की 3 किशोरियां पिछले 4 दिन से लापता हैं और इलाका पुलिस में इसकी इत्तला भी कर दी हुई है लेकिन पुलिस द्वारा हाथ पर हाथ धर कर बैठ जाने से किशोरियों के परिजन भारी तनाव व गुस्से में आ गए और बार—बार थाने के चक्कर काट कर आखिरकार आज बड़ी संख्या में कॉलोनी के महिला-पुरुषों ने कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी की अगुआई में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पुलिस थाने का घेराव कर दिया व नारेबाजी की।
इन परिवारजनों का कहना था कि उन्होंने कुछ युवकों पर संदेह जाहिर किया है कि वो ही उनकी बच्चियों को बहला-फुसला कर गलत नियत से अगवा कर ले गए हैं परन्तु पुलिस इस और कोई भी छानबीन नहीं कर रही। बाद में थाना प्रभारी जेड.पी. खान ने आश्वासन दिया कि वे 24 घंटे के अंदर मामला सुलझा देंगे।
इस आश्वासन पर आक्रोशित कॉलोनीवासी शांत हुए व धरना ख़त्म किया। इस धरने में मुख्य लोगों में अरविन्द सिंह, जिला महासचिव, कांग्रेस, हरीश छाबड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड नं. 20 राजेश यादव, युवा कांग्रेस नेता, जयराम राजभर,श्रीराम राजभर, रंजीत सिंह, लाल बहादुर, गीता रानी, अनीता, सुगंती देवी, उर्मिला, कंचन, मंजू, रेखा इत्यादि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंजाबी शहर की पहली होगी भाषा :कामरेड लश्कर सिंह एमएक्स प्लेयर ने अपने प्लेटफॉर्म पर चुनाव संबंधित प्रस्तावों को दिखाने के लिये नुक्कड़ नाटक पेश किया देव समाज कालेज में मनाया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह विदेशी मरीजों के इलाज को ट्राईसिटी बने मेडिकल टूरिज्म हब: डा. महेश्वरी मानवता की सेवा जीवन जीने की खुशी देता है: संजय टंडन धूम धाम से मनाया गया ईस्टर सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक