ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

3 किशोरियां गायब, कार्यवाही न होने से आक्रोशित परिजनों ने किया थाने का घेराव

February 11, 2019 05:51 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
कॉलोनी नं. 4 की 3 किशोरियां पिछले 4 दिन से लापता हैं और इलाका पुलिस में इसकी इत्तला भी कर दी हुई है लेकिन पुलिस द्वारा हाथ पर हाथ धर कर बैठ जाने से किशोरियों के परिजन भारी तनाव व गुस्से में आ गए और बार—बार थाने के चक्कर काट कर आखिरकार आज बड़ी संख्या में कॉलोनी के महिला-पुरुषों ने कांग्रेस महासचिव शशिशंकर तिवारी की अगुआई में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित पुलिस थाने का घेराव कर दिया व नारेबाजी की।
इन परिवारजनों का कहना था कि उन्होंने कुछ युवकों पर संदेह जाहिर किया है कि वो ही उनकी बच्चियों को बहला-फुसला कर गलत नियत से अगवा कर ले गए हैं परन्तु पुलिस इस और कोई भी छानबीन नहीं कर रही। बाद में थाना प्रभारी जेड.पी. खान ने आश्वासन दिया कि वे 24 घंटे के अंदर मामला सुलझा देंगे।
इस आश्वासन पर आक्रोशित कॉलोनीवासी शांत हुए व धरना ख़त्म किया। इस धरने में मुख्य लोगों में अरविन्द सिंह, जिला महासचिव, कांग्रेस, हरीश छाबड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड नं. 20 राजेश यादव, युवा कांग्रेस नेता, जयराम राजभर,श्रीराम राजभर, रंजीत सिंह, लाल बहादुर, गीता रानी, अनीता, सुगंती देवी, उर्मिला, कंचन, मंजू, रेखा इत्यादि शामिल थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
जन -समस्यायों को लेकर संजय टंडन ने की सलाहकार परिदा से भेंट रोज़ गार्डन में भाग्यशाली कूपन प्रतियोगिता का आयोजन चंडीगढ़ को दिव्यांग मित्र शहर बनाने के लिए एनएसएस वालंटियर्स स्टडी करेंगे पुलवामा : भाजपाइयों ने पाकिस्तानी झंडा और इमरान का फूंक मांगा सिद्धू का इस्तीफा मंत्रिमंडल ने सारंगपुर,चंडीगढ़ में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ को 50.76 एकड़ भूमि हस्‍तांतरित करने को मंजूरी दी नैबक्राफ्ट मेला प्रदर्शनी 17 से 19 फरवरी तक शिवसेना चण्डीगढ़ द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन वार्षिक दिवस समारोह में नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियां पेश की पैरागॉन किड्स स्कूल की वार्षिक एथलेटिक मीट में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया पुलवामा हमला: उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने किया रोष प्रदर्शन