ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
पंजाब

प्री वैलेंटाईन पर नवजोत कौर सिद्धू और महिलाओं ने की जम कर मस्ती

February 11, 2019 06:45 PM

ज़ीरकपुर, जेस कलेर 

ज़ीरकपुर पटियाला सड़क पर स्थित होटल रैडिसन में औरतों की ओर से वेलेन्टाईन डे के संबंध रखी गई एक पार्टी में पहुँची कैबनिट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने वहाँ मौजूद औरतों के साथ खूब डांस और मस्ती की।

मौसम में बदलाव के साथ शुरू हुए प्यार ए इजहार वेलेंटाइन डे वीक की शुरूआत से ट्राईसिटी महक उठा है। रोज डे से इस खास वीक की शुरूआत बहुत ही शानदार रही।

नवजोत कौर सिद्धू कहा कि मीट अप क्लब अपनी फिलैंथरोफ़ी के लिए जाना जाता है. उन्होंने समाज के पिछडे वर्ग के लिए क्लब की महिलाओं की ओर से समय समय किये जा रहे कार्यक्रमों की सराहना की, शहर की महिलाओं का यही प्यार उनकी स्ट्रेंग्थ है।

  
  
दिनभर गिफ्ट गैलरियों व बाजारों में गुलाब के ताजे फूलों के साथ आर्टिफिशियल गुलाब की जमकर खरीदारी हुई। युवाओं ने अपने-अपने वेलेंटाइन को गुलाब दे प्यार का इजहार करना शुरू कर दिया है, ऐसे में महिलाएं भी जम कर तैयारी में लगी हैं, सोमवार को हुई मीट अप क्लब की वैलेंटाइन बैश में मुख्य मेहमान रहीं डॉ नवजोत कौर. खास बात यह रही कि मीट अप क्लब की मेम्बर्स की वैलेंटाइन जोड़ी, क्लब की महिलाओं ने अपना वैलेंटाइन बनाया या तो अपनी क्लब की मित्र महिला को या फिर होटल की ही महिला कर्मचारियों को। यह हाई प्रोफाइल पार्टी हुई रेडीसन जीरकपुर में, जहां 150 महिलाएं वैलेंटाइन डे की पार्टी की मस्ती में खूब नाचीं ।

पार्टी के मुख्य आकर्षण स्पेशल वैलेंटाइन तम्बोला,रैंप वाक ऑफ़ वैलेंटाइन फ्रेंड्स (एक जोड़ी एक वैलेंटाइन रिंग में), वैलेंटाइन तम्बोला, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के असिस्टेंट अमित मेथो का डांस सेशन और लाइव डीजे रहे.

इस मौके पर नवजोत कौर सिद्धू कहा कि मीट अप क्लब अपनी फिलैंथरोफ़ी के लिए जाना जाता है. उन्होंने समाज के पिछडे वर्ग के लिए क्लब की महिलाओं की ओर से समय समय किये जा रहे कार्यक्रमों की सराहना की, शहर की महिलाओं का यही प्यार उनकी स्ट्रेंग्थ है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें