ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2019
Follow us on
पंजाब

15,000 की रिश्वत लेता पटवारी काबू

February 12, 2019 08:20 AM

संगरूर, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा राजस्व मुनक, जि़ला संगरूर में तैनात पटवारी मिट्ठू सिंह को 15,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया।
जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि पटवारी मिट्ठू सिंह को शिकायतकर्ता मनदीप सिंह निवासी मुनक, जि़ला संगरूर की शिकायत पर 15,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त पटवारी द्वारा उसकी ज़मीन का रिकार्ड दुरुस्त करने के बदले 30,000 रुपए की माँग की गई है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की जाँच के उपरांत उक्त दोषी पटवारी को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में पहली किश्त के 15,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोषी के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत पटियाला स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकद्दमा दर्ज करके आगामी कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
छायादार, फलदार, कम पानी सोखने, औषधीय गुणों वाले पौधे लगाए जाएंगे प्रशासन ने वोट डालने हेतु किया प्रेरित बठिंडा और फिरोजपुर से कांग्रेसी उम्मीदवारों के चयन को लेकर उठाए सवाल जिले की मंडियों में शुरू करवाई गेहूं की खरीद सीवर लाईनों की सफ़ाई और डी-सिलटिंग टैंडर जारी करने को हरी झंडी 70 लाख से ज्यादा खर्च करने पर उम्मीदवार हो सकता है अयोग्य करार नया गांव में फर्जी प्रॉपर्टी डीलरों का लैंड माफिया ग्रुप कर रहा लोगों की ज़मीनों पर कब्ज़ा : विवेक हंस गरचा डूबने कारण 3 वर्षीय बच्ची की मौत डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के चारों दल लगा रहे एड़ी चोटी का जोर परनीत कौर को जिताने के लिए की मीटिंग