ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

सरस्वती पूजन व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

February 12, 2019 08:54 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ विकास महामंच द्वारा 25वां सरस्वती पूजन व संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्थल गेट नंबर 1 दरिया में बड़ी धूमधाम के साथ आयोजित किया गया। आयोजक व मंच के अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने बताया कि इस समारोह में केपी सिन्हा, प्रिंसिपल सेक्टरी, पंजाब व, संजय कुमार, चीफ सेक्टरी, पंजाब संजय झा, विशेष आयुक्त, चण्डीगढ़ नगर निगम ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती के पूजन से हुई। तत्पश्चात दोपहर में विशाल भंडारे का आयोजन भी किया गया। बाद में देर शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम में टी-सीरीज कलाकार सरिता सरगम व अमित उपाध्याय ने अपनी प्रस्तुति दी।
नगर निगम अधिकारी संजय कुमार झा गांव में बने छठ पूजा स्थल का भी जायजा लिया व इसको और दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया। पंजाब के प्रिंसिपल सेक्रेट्री आईएस केपी सिन्हा ने कार्यक्रम में अपने हाथों से लोगों को लंगर बरताया।
इस अवसर पर महर्षि दयानंद स्कूल, दडुआ के बच्चों ने भी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विषय पर आधारित व फौजियों के संघर्ष का वर्णन करते नाटक प्रस्तुत कर अच्छा संदेश दिया। यहां प्रदर्शित भोले शंकर पार्वती की झांकियां भी आकर्षण का केंद्र रहीं। संजय कुमार चीफ सेक्रेटरी पंजाब ने कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंजाबी शहर की पहली होगी भाषा :कामरेड लश्कर सिंह एमएक्स प्लेयर ने अपने प्लेटफॉर्म पर चुनाव संबंधित प्रस्तावों को दिखाने के लिये नुक्कड़ नाटक पेश किया देव समाज कालेज में मनाया वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह विदेशी मरीजों के इलाज को ट्राईसिटी बने मेडिकल टूरिज्म हब: डा. महेश्वरी मानवता की सेवा जीवन जीने की खुशी देता है: संजय टंडन धूम धाम से मनाया गया ईस्टर सीपीआई (एमएल) ने विद्यार्थियों पर जबरन थोपे जा रहे हिंदी और इंग्लिश मीडियम का किया विरोध विश्व वैष्णव राज सभा के अन्तर्राष्ट्रीय वैष्णव सम्मेलन में देशी विदेशी संतों ने लिया हिस्सा चंडीगढ़ के फूड लवर्स के लिए खुला वसाबी रैमन सर्कस के कलाकारों ने लोगों को मतदान के लिए किया जागरूक