ENGLISH HINDI Sunday, August 25, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

सरस्वती पूजन व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

February 12, 2019 08:54 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ विकास महामंच द्वारा 25वां सरस्वती पूजन व संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्थल गेट नंबर 1 दरिया में बड़ी धूमधाम के साथ आयोजित किया गया। आयोजक व मंच के अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने बताया कि इस समारोह में केपी सिन्हा, प्रिंसिपल सेक्टरी, पंजाब व, संजय कुमार, चीफ सेक्टरी, पंजाब संजय झा, विशेष आयुक्त, चण्डीगढ़ नगर निगम ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती के पूजन से हुई। तत्पश्चात दोपहर में विशाल भंडारे का आयोजन भी किया गया। बाद में देर शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम में टी-सीरीज कलाकार सरिता सरगम व अमित उपाध्याय ने अपनी प्रस्तुति दी।
नगर निगम अधिकारी संजय कुमार झा गांव में बने छठ पूजा स्थल का भी जायजा लिया व इसको और दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया। पंजाब के प्रिंसिपल सेक्रेट्री आईएस केपी सिन्हा ने कार्यक्रम में अपने हाथों से लोगों को लंगर बरताया।
इस अवसर पर महर्षि दयानंद स्कूल, दडुआ के बच्चों ने भी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विषय पर आधारित व फौजियों के संघर्ष का वर्णन करते नाटक प्रस्तुत कर अच्छा संदेश दिया। यहां प्रदर्शित भोले शंकर पार्वती की झांकियां भी आकर्षण का केंद्र रहीं। संजय कुमार चीफ सेक्रेटरी पंजाब ने कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
सेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर भाजपा के स्तम्भ जेटली के निधन से पार्टी को गहरा धक्का: टंडन चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित