ENGLISH HINDI Friday, February 22, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

सरस्वती पूजन व सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

February 12, 2019 08:54 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ विकास महामंच द्वारा 25वां सरस्वती पूजन व संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्थल गेट नंबर 1 दरिया में बड़ी धूमधाम के साथ आयोजित किया गया। आयोजक व मंच के अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने बताया कि इस समारोह में केपी सिन्हा, प्रिंसिपल सेक्टरी, पंजाब व, संजय कुमार, चीफ सेक्टरी, पंजाब संजय झा, विशेष आयुक्त, चण्डीगढ़ नगर निगम ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती के पूजन से हुई। तत्पश्चात दोपहर में विशाल भंडारे का आयोजन भी किया गया। बाद में देर शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम में टी-सीरीज कलाकार सरिता सरगम व अमित उपाध्याय ने अपनी प्रस्तुति दी।
नगर निगम अधिकारी संजय कुमार झा गांव में बने छठ पूजा स्थल का भी जायजा लिया व इसको और दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया। पंजाब के प्रिंसिपल सेक्रेट्री आईएस केपी सिन्हा ने कार्यक्रम में अपने हाथों से लोगों को लंगर बरताया।
इस अवसर पर महर्षि दयानंद स्कूल, दडुआ के बच्चों ने भी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विषय पर आधारित व फौजियों के संघर्ष का वर्णन करते नाटक प्रस्तुत कर अच्छा संदेश दिया। यहां प्रदर्शित भोले शंकर पार्वती की झांकियां भी आकर्षण का केंद्र रहीं। संजय कुमार चीफ सेक्रेटरी पंजाब ने कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
जन -समस्यायों को लेकर संजय टंडन ने की सलाहकार परिदा से भेंट रोज़ गार्डन में भाग्यशाली कूपन प्रतियोगिता का आयोजन चंडीगढ़ को दिव्यांग मित्र शहर बनाने के लिए एनएसएस वालंटियर्स स्टडी करेंगे पुलवामा : भाजपाइयों ने पाकिस्तानी झंडा और इमरान का फूंक मांगा सिद्धू का इस्तीफा मंत्रिमंडल ने सारंगपुर,चंडीगढ़ में पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ को 50.76 एकड़ भूमि हस्‍तांतरित करने को मंजूरी दी नैबक्राफ्ट मेला प्रदर्शनी 17 से 19 फरवरी तक शिवसेना चण्डीगढ़ द्वारा आक्रोश रैली का आयोजन वार्षिक दिवस समारोह में नन्हें बच्चों ने सुन्दर प्रस्तुतियां पेश की पैरागॉन किड्स स्कूल की वार्षिक एथलेटिक मीट में छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया पुलवामा हमला: उत्तराखंड भ्रातृ संगठन ने किया रोष प्रदर्शन