ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू अभिनीत थ्रिलर क्राइम ड्रामा "बदला" का ट्रेलर हुआ रिलीज

February 13, 2019 11:02 AM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू के रोमांचक पोस्टर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद, निर्माताओं ने अब बदला का रोमांचक ट्रेलर रिलीज कर दिया है।
बदला का ट्रेलर इतना पेचीदा नज़र आ रहा है कि यह आपको रोमांचकारी सवारी पर ले जाता है और हर गुजरते दृश्य के साथ रहस्य को सुलझाने के लिए आपके बीच अधिक उत्सुकता और उत्साह पैदा कर देता है।
ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक हाई-प्रोफाइल वकील की भूमिका में नज़र आ रहे है, वही दूसरी ओर तापसी पन्नू एक व्यवसायी की भूमिका निभा रही हैं, जिस पर उसके पति की हत्या का आरोप लगाया गया है। तापसी पन्नू फ़िल्म में अमिताभ बच्चन से मदद मांगते हुए नज़र आएंगी जो उनका मुकदमा संभाल रहे हैं।
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए लिखा,"सच नज़र के सामने है, पर नज़र झूठ पर है।
हाल ही में, डिजिटल प्लेटफार्म पर शाहरुख खान और प्रमुख स्टार कास्ट अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू और फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष के बीच एक दिलचस्प बातचीत के माध्यम से लुक का अनावरण किया गया था।
बदला के साथ अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू दूसरी बार सहयोग कर रहे है। इससे पहले दोनों कलाकार 2016 में आई फ़िल्म पिंक में साथ काम कर चुके हैं।
बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा अजुरे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार