ENGLISH HINDI Saturday, February 29, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

15 आईएएस तथा चार एचसीएस अधिकारियों का तबादला

February 14, 2019 10:54 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने 15 आईएएस तथा चार एचसीएस अधिकारियों के नियुक्ति एवं तबादला आदेश जारी किए हैं।
सोनीपत के उपायुक्त एवं वन विभाग के सचिव श्री विनय सिंह को हिसार डिविजन का कमीशनर लगाया गया है। मत्स्य विभाग के निदेशक एवं हरियाणा चिकित्सा सेवा निगम के प्रबन्ध निदेशक एवं सचिव श्री संजय जून को झज्जर का उपायुक्त लगाया गया है।
झज्जर की उपायुक्त सोनल गोयल को फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण की अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है। गुरुग्राम के उपायुक्त एवं श्री माता शीतला देवी श्राइन बोर्ड गुरुग्राम के मुख्य प्रशासक श्री विनय प्रताप सिंह को करनाल का उपायुक्त लगाया गया है। जींद के उपायुक्त श्री अमित खत्री को गुरुग्राम के उपायुक्त एवं हरियाणा स्र्माट ग्राम विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।
करनाल के उपायुक्त श्री आदित्य दहिया को जींद का उपायुक्त लगाया गया है। नियुक्ति के लिए प्रतीक्षारत श्री धीरेन्द्र खदघाटा को फरीदाबाद में उपायुक्त लगाया है तथा पानीपत नगर निगम की आयुक्त प्रियंका सोनी को कैथल की उपायुक्त लगाया है। वित्त विभाग में अतिरिक्त सचिव श्री शालीन को सोनीपत का उपायुक्त लगाया है।
नूंह के अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए श्री विक्रम को महेन्द्रगढ़ में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए लगाया गया है। घरोंडा के उपमण्डल अधिकारी मोहम्मद इमरान रजा को फरीदाबाद में अतिरिक्त उपायुक्त, आरटीए एवं विशेष अधिकारी एपीजैड लगाया गया है। सोनीपत के उपमण्डल अधिकारी श्री प्रशांत कुमार को यमुनानगर में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए लगाया गया है।
पीजीआईएमएस रोहतक के अतिरिक्त निदेशक प्रीति को पानीपत में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए लगाया है। कोसली के उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) श्री उत्तम सिंह को पंचकूला में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए लगाया है। उपमण्डल अधिकारी सिरसा एवं सम्पदा अधिकारी शहरी विकास प्राधिकरण सिरसा (नागरिक) श्री राहुल हुड्डा को नूंह में अतिरिक्त उपायुक्त एवं आरटीए लगाया गया है।
यमुनानगर के उपायुक्त श्री गिरीश अरोड़ा को पंचकूला में शहरी विकास प्राधिकरण का प्रशासक नियुक्त किया गया है। फतेहाबाद के उपायुक्त श्री जय कृष्ण अभीर को हरियाणा चिकित्सा सेवा निगम का प्रबन्ध निदेशक लगाया गया है। हरियाणा बिजली विनियामक आयोग, पंचकूला की सचिव वीना हुड्डा को पानीपत नगरनिगम में आयुक्त लगाया है। समालखा उपमण्डल अधिकारी गौरव कुमार को घरौंडा का उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।
इनके अतिरिक्त, श्री जितेन्द्र कुमार, श्री जगदीप ढांडा व महावीर प्रसाद के नियुक्ति आदेश अलग से जारी किए जाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सुशासन देने में कर्मचारियों व अधिकारियों की भूमिका होनी चाहिए अहम भूजल प्राधिकरण की स्थापना के लिए विधेयक लाएगी सरकार अरावली में नहीं होने दिया जाएगा अवैध निर्माण 75 हजार के ईनामी मोस्ट वांटेड एंव शातिर बदमाश अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार 5580 नशीली प्रतिबंधित गोलियाँ, 40 ग्राम हेरोइन और 16 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद राजधानी में हुई हिंसा के मद्देनजर हरियाणा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के माध्यम से हरियाणा को अपने पानी का हिस्सा मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता :मनोहर अम्बाला में एटीएम लूटने वाले पांच काबू रेप की घटनाओं में बढ़ौतरी निंदनीय: सुधा भारद्वाज डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रात्रि भोज में शामिल होेंगे मनोहर लाल