ENGLISH HINDI Sunday, March 24, 2019
Follow us on
राष्ट्रीय

अमानवीय आंतकी घटना घटना के बाद पाकिस्तान देता फिर रहा है सफाई

February 15, 2019 09:23 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यज:
पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकी हमले के बाद एक ओर जहां दुनियां भर में पाकिस्तान की किरकिरी हो रही है वहींं इस अमानवीय आंतकी घटना को लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी सफाई देने में जुटा है, और वह भारत व विश्व के देशों का बता रहा है कि 'भारत अधिकृत कश्मीर के पुलवामा में हुआ हमला चिंता का विषय है। विश्व में कहीं पर भी होने वाली हिंसा की गतिविधियों की हम कड़ी निंदा करते हैं। इसके साथ ही बिना जांच के भारतीय मीडिया और सरकार द्वारा हमले का लिंक पाकिस्तान से जोड़े के तमाम आक्षेपों को सिरे से खारिज करते हैं।' वहीं भारत के मित्र देश हमले की कड़ी निंदा कर रहे हैं।
इस भयावह हमले के बाद भारत ने यूएन से जैश-ए-मोहम्मद और पाकिस्तान में आजाद घूम रहे मसूद अजहर को प्रतिबंधित करने की मांग की है। भारत के विदेश मंत्रालय द्वारा कहा गया है कि संयुक्त राष्ट्र के सदस्य सभी देशों को अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के साथ ही उस पर नकेल कसने के प्रस्ताव का समर्थन करना चाहिए।
संयुक्त राष्ट्र की ओर से कहा गया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। जिन परिवारों ने अपनों को खोया है हमारी उनके प्रति गहरी संवेदना है। हम सभी घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं और हमले के जिम्मेदार सभी लोगों को जल्द से जल्द कठघरे में लाया जाएगा। हमले के बाद से जम्मू में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें
चंडीगढ़ में मतदाता जागरुक्ता पर चार दिवसीय चित्र प्रदर्शनी आरंभ रंगोत्सव में हुई पानी की बजाए पुष्पपत्तियों की बौछार पुलिस हिरासत में मौतों पर जांच रिपोर्ट रिलीज भारतीय वायु सेना अंतर्राष्ट्रीय मैरीटाईम एयरो एक्सपो में भाग लेगी आईएसआई ने निर्वाचन आयोग को वीवीपीएटी काउंटिंग नमूने पर रिपोर्ट प्रस्तुत की हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है फाग मेला संभावी उम्मीदवारों को दो अतिरिक्त फोटो जमा करवाने के निर्देश दलाई लामा टेरिस पीस एंड फ्रीडम अवार्ड 2019 से सम्मानित सकारात्मक सोच के बिना उपभोक्ता अधिकार दिवस मनाना सिर्फ एक ढकोसला प्रमाणित प्रतियां आॅनलाईन करने हेतु मुख्यमंत्री को पत्र