ENGLISH HINDI Thursday, May 28, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
धर्म

विशाल सूद का मस्ती में झूमने वाला भजन साई संग नाचिये रिलीज

February 16, 2019 08:14 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

उभरते युवा गायक विशाल सूद ने साई संग नाचिये भजन रिलीज किया। ये पंजाबी भजन यू टयूब पर रिलीज हो रहा है। साई भजन की घोषणा करते हुए गायक विशाल सूद ने बताया कि भारद्वाज प्रोडक्शन एंड विशाल भारद्वाज के बैनर तले प्रिंस अठवाल गुरु जी के आशीर्वाद से साईं संग नाचिये भजन को भजन पेश किया गया है। विशाल सूद ने आगे बताया कि उनका सबसे पहला भजन शेरां वाली माता जै जै माँ भजन गा चुके है। जो बेहद पसंद किया गया, उसे लगभग 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा और सुना।

उन्होंने बताया कि ये भजन भी श्रोताओं को बेहद पसंद आएगा क्योंकि ये एक मस्ती में झूमने  वाला भजन है। भजन की वीडियो हिमाचल ऊना और चंडीगढ़ के साईं मंदिर में शूट किया गया है। भजन को राजीव साई दीवाना ने लिखा है।संगीत सादिक सलीम ने दिया है और डायरेक्ट विशाल भारद्वाज ने किया है। भजन के प्रोड्यूसर राहून राणा है। विशाल के गुरुप्रिंस अठवाल ने बताया कि  फोक और सूफी को मिक्स कर भजन और कब्बाली पेश करते हैं जो लोगों को काफी पसन्द आ रही है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
संत निरंकारी मिशन ने संभाली जरूरतमंदों को घर बैठे राशन सामग्री पहुंचाने की कमान विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन कैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांता सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद महाशिवरात्रि पर्व: लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने लगाया लंगर: 24 प्रकार के व्यंजन शिव भक्तों में प्रसाद स्वरूप किये वितरित श्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-32 में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गई मुमुक्षु हिमांशु जैन बने अमन मुनि और मुमुक्षु रजत जैन बने तेजस मुनि विश्व शांति कल्याणार्थ पर हिमाचल महासभा चंडीगढ़ ने सजाया भव्य दरबार साहिबज़ादों की शहादत को किया याद: लगाया चाय ब्रेड पकोड़े का लंगर