ENGLISH HINDI Tuesday, July 23, 2019
Follow us on
धर्म

विशाल सूद का मस्ती में झूमने वाला भजन साई संग नाचिये रिलीज

February 16, 2019 08:14 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

उभरते युवा गायक विशाल सूद ने साई संग नाचिये भजन रिलीज किया। ये पंजाबी भजन यू टयूब पर रिलीज हो रहा है। साई भजन की घोषणा करते हुए गायक विशाल सूद ने बताया कि भारद्वाज प्रोडक्शन एंड विशाल भारद्वाज के बैनर तले प्रिंस अठवाल गुरु जी के आशीर्वाद से साईं संग नाचिये भजन को भजन पेश किया गया है। विशाल सूद ने आगे बताया कि उनका सबसे पहला भजन शेरां वाली माता जै जै माँ भजन गा चुके है। जो बेहद पसंद किया गया, उसे लगभग 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा और सुना।

उन्होंने बताया कि ये भजन भी श्रोताओं को बेहद पसंद आएगा क्योंकि ये एक मस्ती में झूमने  वाला भजन है। भजन की वीडियो हिमाचल ऊना और चंडीगढ़ के साईं मंदिर में शूट किया गया है। भजन को राजीव साई दीवाना ने लिखा है।संगीत सादिक सलीम ने दिया है और डायरेक्ट विशाल भारद्वाज ने किया है। भजन के प्रोड्यूसर राहून राणा है। विशाल के गुरुप्रिंस अठवाल ने बताया कि  फोक और सूफी को मिक्स कर भजन और कब्बाली पेश करते हैं जो लोगों को काफी पसन्द आ रही है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और धर्म ख़बरें
शिव भक्तों का सैलाब उमड़ा श्रावण अष्टमी नवरात्र मेलों की तैयारियों शुरू सशक्त सोच ही समाज को परिवर्तन करेगी: कुलपति मदान आध्यात्मिक ज्ञान का प्रकाश करेगा युवाओं का मार्ग दर्शन गढ़वाल भवन में श्री सुंदरकांड पाठ-सामूहिक प्रार्थना श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर 8 रजिस्टर्ड, नई कमेटी घोषित जीवन में अच्छे संस्कारो का होना जरूरी : अतुल कृष्ण शास्त्री स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसाइटी ने 32वां निर्जला एकादशी महाछबील उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जैन मंदिर के तीन दिवसीय प्रोग्राम में दूसरे दिन शोभा यात्रा तथा संस्कृति कार्यक्रम का आयोजन श्री खाटू श्याम का 21वां वार्षिक महोत्सव 8 जून को 32-डी मार्किट में