ENGLISH HINDI Wednesday, March 20, 2019
Follow us on
पंजाब

पंचकुला का कपड़ा व्यापारी डेराबस्सी से लापता

February 19, 2019 08:15 PM
डेराबस्सी, जेएस कलेर
पंचकूला सैक्टर 20 निवासी एक कपड़ा व्यापारी को डेराबस्सी से अगवा कर लिया गया है। व्यापारी की पहचान 39 वर्षीय सुरेश गोयल निवासी एक -बी फ़लैट नंबर 201 सनसिटी परिक्रमा सोसायटी पंचकुला सैक्टर 20 के रूप में हुई है जो सूरत कपड़ा लेने के लिए गया था। उसे उसके रिश्तेदार पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों ख़िलाफ़ अगवा करने का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

-डेराबस्सी से दिल्ली के लिए इनोवा में बैठा था व्यपारी

 -गुजरात के सूरत में कपड़े की ख़रीदारी करने के लिए जा रहा था 

मामलें की जानकारी देते जांच अधिकारी ए.ऐस.आई. नरिन्दर कुमार ने बताया कि उक्त व्यापारी ट्राईसिटी में गुजरात के सूरत से कपड़ा लाकर स्पलाई करता है। उसने दिल्ली से हवाई जहाज़ के द्वारा सूरत जाना था। इसलिए उसने बीती 17 फरवरी को रात सवा 12 बजे वोलवो बस पर दिल्ली जाने के लिए अपने मामा के लड़के साथ डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर जुगराज ढाबे के पास पहुँचे। यहाँ काफ़ी देर इन्तज़ार करने के बाद जब बस नहीं मिली तो वहां दिल्ली जाने के लिए खड़ी एक इनोवा गाड़ी में बिठा दिया।
पुलिस ने बताया कि व्यापारी सुरेश गोयल के मोबाइल फ़ोन की बैटरी सिर्फ़ नौ प्रतिशत थी। दप्पर टोल प्लाज़ा पहुँचते ही उसका मोबाइल बंद हो गया। इसके बाद में उसका अपने परिवार के साथ कोई संपर्क नहीं हुआ और वह दिल्ली भी नहीं पहुँचा। पुलिस को दी शिकायत में व्यापारी के परिवार वालों ने शक जताया कि उसे इनोवा गाड़ी वालों ने अगवा कर लिया। परिवार की ओर से पुलिस को दी जानकारी में बताया कि व्यापारी के पास कपड़े की ख़रीदारी के लिए लाखों रुपए की नकदी भी थी। थाना प्रमुख बिक्रम सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने बाद में केस दर्ज कर लापता हुए व्यापारी की खोज शुरू कर दी गई है।  
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
रईआ में नौजवानों की मौत के लिए प्रशासन और ठेकेदार जिम्मेदार: चीमा रिश्वत के मामले में दो हवलदारों के खि़लाफ़ पर्चा दर्ज, एक काबू हर लेंग्वेज की अपनी ब्यूटी होती है, मैं लेंग्वेज फ्रेंड हूं :हम्सिका अय्यर आचार संहित के बाद 2,21,480 लाइसेंसी हथियार जमा हुए केमिकल फैक्ट्री के प्रदूषण से गांव निवासी परेशान कुत्तों के आतंक से भयभीत जीरकपुर, निजात दिलाने के लिए चलाई सिग्नेचर मुहिम सड़क पर ही चढ़ा रहे बस में सवारियां, पुलिस ने किए चालान गतका और सिक्ख शस्त्र कला को निजी स्वामित्व के तौर पर रजिस्टर्ड करवाना सरासर गलत :ढींढसा पटियाला लोकसभा सीट: डेराबस्सी विधानसभा क्षेत्र रहेगा निर्णायक, मुख्यमंत्री ड्राइविंग सीट पर छह ग्राम नशीले पदार्थ सहित एक काबू